भीषण गर्मी में बेहोश होकर गिरा हेड कांस्टेबल, दरोगा बनाता रहा वीडियो, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kanpur News: उत्तर भारत इस समय भीषण गर्मी का सामना कर रहा है, जिसके चलते अक्सर लोग सड़कों पर बेहोश होकर गिर रहे हैं और कई लोग लू के कारण अपनी जान गंवा रहे हैं. उत्तर प्रदेश के कानपुर (kanpur) में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां चिलचिलाती धूप में चक्कर आने से एक हेड कांस्टेबल गिर पड़ा. पास में खड़ा दरोगा हेड कांस्टेबल (Constable) को अस्पताल ले जाने की बजाय वीडियो बनाता रहा. कुछ देर बाद हेड कांस्टेबल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं.

छुट्टी पर घर जा रहा था और फिर...

कानपुर पुलिस लाइन में तैनात झांसी निवासी हेड कांस्टेबल बृज किशोर सिंह मंगलवार सुबह तीन दिन की छुट्टी पर अपने घर झांसी जा रहा था. थाने के बाहर चक्कर आने से वह जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद वहां तैनात दरोगा उसके पास आया और उसका वीडियो बनाने लगा. कुछ देर बाद बृज किशोर को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

साथी दरोगा बनाने लगा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि हेड कांस्टेबल को तुरंत अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया और उसकी वीडियोग्राफी क्यों कराई गई. कानपुर पुलिस के एसीपी मोहसिन खान का कहना है कि हेड कांस्टेबल बृज किशोर की इलाज के दौरान मौत हो गई है और जल्द ही उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि उनकी मौत हीट स्ट्रोक की वजह से हुई होगी, बाकी सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी. जहां तक ​​वीडियो बनाने वाले इंस्पेक्टर की बात है तो हो सकता है कि हेड कांस्टेबल का नाम और बैच नंबर नोट करने के लिए वीडियो बनाया गया हो. मामले की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...