Hotel के कमरे में जबरन घुसी Lady ने पहले कपड़े उतारे फिर तस्वीरें ली, डरावना सच

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

New Delhi Hotel:  देश की राजधानी दिल्ली के एक होटल में एक शख्स के साथ जो गुजरी, उसे सुनकर किसी की भी रूह फनां हो सकती है। ये मामला न सिर्फ सनसनीखेज है बल्कि बेहद डरावना भी। दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में एक शख्स ने होटल का कमरा बुक किया। वो कमरे में जाने के बाद बस आराम ही कर रहा था कि तभी उसके दरवाजे पर दस्तक हुई। उसने दस्तक के बाद जैसे ही दरवाजा खोला तो उसके कमरे में चार पांच लोग जबरदस्ती लोग घुस आए। उनके साथ एक महिला भी शामिल थी। 

तस्वीरें लेकर किया ब्लैकमेल

कमरे में आते ही महिला ने अपने कपड़े उतार दिए और फिर उन लोगों ने उस शख्स के भी कपड़े नोंच नोंचकर उतार दिए। फिर दोनों को बिस्तर पर लिटाकर महिला के साथ फोटो खिंचाने को कहा।जब उस शख्स ने आनाकानी की तो कमरे में आए गुंडों ने उसे जमकर पीटा। इसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ उसकी तस्वीरें लीं और धमकी दी कि अगर उसने कुछ भी कहा तो ये तस्वीरें सार्वजनिक कर दी जाएंगी। उसे छोड़ने के लिए 15000 रुपये देने को कहा गया। पीड़ित ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है, क्योंकि ऐसा लगता है कि इसमें पुलिस भी शामिल थी। उसने भुगतान किया और वहां से भाग गया।

social media post about the incedent

सोशल मीडिया से वाकये का खुलासा

दरअसल ये मामला तब सामने आया जब एक महिला ने सोशल साइट एक्स पर एक पोस्ट साझा की जिसमें पहाड़गंज में सस्ते होटल बुक न करने की हिदायत दी। उस महिला ने कहा कि उन्हें अपने एक दोस्त का कॉल आया था। जिसमें उसने बताया कि उनके एक सहकर्मी दिल्ली में एक सम्मेलन में आए हुए थे। उन्होंने पहाड़गंज के पास एक सस्ता होटल बुक किया, क्योंकि उन्हें सिर्फ अपना सामान रखना था और सम्मेलन के लिए जाना था। जब वो अपने काम के बाद होटल के कमरे में लौटा तो कुछ ही मिनटों में 4-5 गुंडे एक महिला के साथ उनके कमरे में घुस आए। महिला ने तुरंत अपने कपड़ उतार दिए। शख्स इससे पहले कुछ समझ पाता उन लोगों ने पीड़ित को थप्पड़ जड़ दिए।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने भरोसा दिया

पोस्ट करने वाली महिला ने लोगों से अपील की कि होटल बुक करने से पहले उसके बारे में अच्छी तरह पता लगा लें। महिला ने बाद में जानकारी दी कि पुलिस ने संपर्क किया है। मामले में कार्रवाई करने और जांच का भरोसा भी दिया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT