Sex Scandal में फंसने के बाद पहली बार सामने आया Prajwal Revanna, कहा इस तारीख को बताऊंगा पूरा सच, देखें पूरी VIDEO

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Prajwal Revanna Video: कर्नाटक के चर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में सोमवार को एक अहम अपडेट सामने आया है. इस मामले में आरोपी प्रज्वल रेवन्ना ने विदेश से एक वीडियो जारी कर ऐलान किया है कि वह 31 मई को भारत लौटेगा. उसने वीडियो में दावा किया कि उनके राजनीतिक अस्तित्व को समाप्त करने की साजिश रची गयी है. रेवन्ना ने यह भी कहा कि वह भारत लौटेगा और एसआईटी जांच में शामिल होगा. 

'31 मई को SIT के सामने आऊंगा'

प्रज्वल रेवन्ना ने अपने बयान में कहा, 'मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश हुई. मैं डिप्रेशन में चला गया. हासन में कुछ ताकतें मेरे खिलाफ काम कर रही हैं क्योंकि मैं राजनीतिक रूप से आगे बढ़ रहा हूं. 31 तारीख को सुबह 10 बजे मैं SIT के सामने रहूंगा और सहयोग करूंगा. मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है, मेरे खिलाफ झूठे मामले हैं, मुझे कानून पर भरोसा है.'

इंटरपोल ने 'ब्लू कॉर्नर नोटिस' किया था जारी

33 वर्षीय प्रज्वल रेवन्ना जनता दल सेक्युलर के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं. हासन लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवार रेवन्ना पर महिलाओं के यौन शोषण के कई मामलों का आरोप है. 27 अप्रैल को, हासन में मतदान के एक दिन बाद, प्रज्वल कथित तौर पर जर्मनी के लिए रवाना हो गए और अभी भी फरार हैं. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के माध्यम से एसआईटी के अनुरोध पर इंटरपोल ने 'ब्लू कॉर्नर नोटिस' जारी कर उसके ठिकाने के बारे में जानकारी मांगी है.

ADVERTISEMENT

इस घटनाक्रम से साफ है कि प्रज्वल रेवन्ना का मामला न सिर्फ कानूनी बल्कि राजनीतिक रंग भी ले चुका है. यह मामला हाई प्रोफाइल केस बन गया है, जहां एक तरफ एसआईटी और इंटरपोल की कार्रवाई जारी है तो वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप भी जोरों पर है. प्रज्वल का यह बयान कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है और इसके पीछे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं, मामले को और भी पेचीदा बना देता है. इससे साफ है कि आने वाले दिनों में इस मामले में और भी अहम घटनाक्रम हो सकते हैं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT