7 जुलाई को शादी, 8 को 7वीं मंजिल से कूदी दुल्‍हन कोमल शर्मा, शादी के कुछ घंटे बाद पिता से कहा था रिश्ता गलत हो गया

ADVERTISEMENT

शांदी के चंद घंटों बाद मरने की वजह क्‍या है?
शांदी के चंद घंटों बाद मरने की वजह क्‍या है?
social share
google news

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में एक नई नवेली दुल्हन की शादी के अगले दिन ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. यह मामला अजमेर के क्रिश्चनगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है. रविवार को धूमधाम से शादी के बाद सोमवार दोपहर विवाहिता की फ्लैट के 7वीं मंजिल की छत से गिरने से मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने दूल्हे पर छत से धक्का देकर हत्या करने का आरोप लगाया है और निष्पक्ष जांच की मांग की है.

दूल्हे पर लगाए गए गंभीर आरोप

जयपुर के चित्रकूट वैशाली नगर निवासी मृतका शालिनी शर्मा के पिता दीपक शर्मा ने दूल्हे रौनक बंसल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दीपक शर्मा ने बताया कि शादी के दौरान रौनक द्वारा बार-बार लड़के के रिश्तेदारों के लिए उपहार और पैसों की मांग की जा रही थी. रौनक शादी समारोह के दौरान शराब के नशे में था और जूते चुराई की रस्म में दुल्हन की बहनों के साथ बुरा बर्ताव कर रहा था. विदाई के समय भी रौनक ने शराब पी रखी थी.

आखरी कॉल और शालिनी की पीड़ा

मृतका शालिनी शर्मा की बहन सोनाली और ट्विंकल ने बताया कि शालिनी कभी आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकती थी. शालिनी प्राइवेट टीचर की नौकरी करती थी और महीने के 50 हजार रुपये कमाती थी. आखरी कॉल पर शालिनी ने अपनी बहनों को रौनक के बुरे बर्ताव की जानकारी दी थी. यह बात उसने शादी के बाद की पहली रात ही साझा की थी, जब उसने अपनी बहनों से फोन पर बात की थी.

ADVERTISEMENT

7 जुलाई को शादी, 8 को 7वीं मंजिल से कूदी दुल्‍हन कोमल शर्मा

सगाई के बाद से ही आ चुके थे करतूत

मृतका शालिनी शर्मा के पिता दीपक शर्मा और परिजनों ने बताया कि जब शालिनी की सगाई रौनक बंसल से हुई थी, तब से ही रौनक के शराबी होने का पता चला. यह जानकारी शालिनी को दी गई थी, लेकिन शालिनी ने यह सोचकर शादी कर ली कि शादी के बाद रौनक सुधर जाएगा. लेकिन शादी के कुछ घंटों बाद ही विदाई के तुरंत बाद से ही दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. शालिनी संदिग्ध परिस्थितियों में सातवीं मंजिल से गिर गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ हादसा

अजमेर के ज्ञान बिहार स्थित गोकुलधाम सोसायटी के पास बने एक कबाड़ के गोदाम में लगे सीसीटीवी फुटेज में शालिनी फ्लैट के नीचे गिरती हुई नजर आ रही है. इस फुटेज को पुलिस ने अपने रिकॉर्ड में ले लिया है और साथ ही फ्लैट के अन्य सभी सीसीटीवी फुटेज भी जब्त कर लिए हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ADVERTISEMENT

इस घटना ने अजमेर और शालिनी के परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है. अब सभी की निगाहें पुलिस की जांच पर टिकी हैं कि आखिरकार इस मौत का असली कारण क्या था और दोषी को कब सजा मिलेगी.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT