AC ब्लास्ट के बाद घर के अंदर लगी आग, कमरे में सो रहे थे पति-पत्नी, दोनों की मौत हो गई

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan : राजस्थान के जयपुर में घर के अंदर एसी ब्लास्ट होने से लगी आग में पति-पत्नी की मौत हो गई. मृतक प्रवीण वर्मा इंटीरियर डिजाइनर थे और उनकी पत्नी रेणु रिटायर्ड बैंक मैनेजर थीं. जब पति-पत्नी कमरे में एसी चलाकर चिलचिलाती गर्मी में आराम से सो रहे थे, तभी एसी में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग की लपटें उठने लगीं. जब तक मदद पहुंचती, धुएं से दम घुटने से दोनों की मौत हो गई.

AC में ब्लास्ट हुआ

घटना जवाहर नगर इलाके की राम गली कॉलोनी नंबर 7 की है, जहां शनिवार देर शाम घर के अंदर आग की लपटें देखकर लोगों ने दमकल कार्यालय को सूचना दी. जिसके बाद दमकलकर्मियों ने घर के शीशे तोड़कर बचाव अभियान शुरू किया, लेकिन जब वे घर के अंदर दाखिल हुए तो धुएं की काली छाया दिखाई दी. इस दौरान कुछ दिखाई नहीं दिया, लेकिन जब तलाश की गई तो पत्नी एक तरफ और पति दूसरी तरफ बेड के पास बेहोश पड़े मिले.

 कमरे में सो रहे थे पति-पत्नी

 इसके बाद दंपत्ति को उठाकर सीधे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. जानकारी के अनुसार एसी में शॉर्ट सर्किट होने के बाद घर के कमरे में आग लग गई. इस दौरान कमरे में रखा सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया लेकिन 65 वर्षीय प्रवीण वर्मा और उनकी पत्नी 60 वर्षीय रेनू वर्मा की धुएं से दम घुटने से मौत हो गई. मृतक दंपती का इकलौता बेटा हर्षित वर्मा थाईलैंड में डॉक्टर है जो अपनी पत्नी के साथ विदेश में रहता है, जिसकी सूचना पुलिस ने दे दी है. उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम कर दंपती के शव परिजनों को सौंपे जाएंगे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...