शव के बाद मृतक की आत्मा लेने भी अस्पताल पहुंच गए परिजन, अस्पताल में करने लगे तांत्रिक क्रियाएं

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Viral News: राजस्थान के अलवर से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अस्पताल के मुख्य द्वार पर तांत्रिक क्रिया किया जा रहा था. बताया जा रहा है कि 20 साल पहले एक मृत व्यक्ति के परिजन उसकी आत्मा लेने आए थे.

कोटपूतली जिले के बहरोड़ जिला अस्पताल में ओपीडी समय के बाद मुख्य द्वार पर घंटों तक तांत्रिक तंत्र क्रिया करता रहा और किसी ने उसे टोका तक नहीं. जबकि अस्पताल प्रबंधन मौके पर मौजूद था. तंत्र क्रिया करते तांत्रिक का वीडियो हुआ वायरल. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि तीन गाड़ियों से आये दो दर्जन से अधिक महिला-पुरुष तांत्रिक क्रिया में लगे थे. लेकिन उन्हें रोकने वाला कोई नहीं मिला.

परिजन तांत्रिक के साथ आत्मा लेने अस्पताल पहुंचे

जबकि जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के साथ-साथ अन्य वार्डों में भी स्टाफ मौजूद था. जिन्हें आने वाले मरीजों ने इसकी जानकारी दी, लेकिन इसके बाद भी अस्पताल परिसर में एक घंटे से अधिक समय तक तांत्रिक क्रिया चलती रही. लोगों ने अस्पताल में चल रही तंत्र-मंत्र गतिविधियों की जानकारी कोतवाली पुलिस को भी देना उचित नहीं समझा.

ADVERTISEMENT

जानकारी में सामने आया कि भीलवाड़ा जिले के एक गांव के युवक की करीब 20 साल पहले बहरोड़ में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. जिसके बाद कुछ तांत्रिकों ने मृत युवक के परिजनों को उसकी आत्मा की शांति और उसकी आत्मा से छुटकारा पाने के लिए अस्पताल में तांत्रिक अनुष्ठान करने के लिए कहा.

जिस पर करीब 15 से 20 किलोमीटर दूर रहने वाले मृतक के परिजन तीन गाड़ियों में जिला अस्पताल बहरोड़ पहुंचे. अस्पताल संचालित होता देख तांत्रिकों ने कोई तांत्रिक क्रिया नहीं की और जैसे ही अस्पताल में मरीजों व अन्य लोगों की आवाजाही कम हो गई, वे दोपहर दो बजे से साढ़े तीन बजे के बीच तंत्र क्रिया कर आत्माओं को शांत करते रहे. लेकिन इस दौरान अस्पताल के कर्मचारी समेत अन्य लोग तमाशबीन बने खड़े रहे और किसी ने भी अस्पताल परिसर में चल रही तांत्रिक क्रिया के बारे में पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटाई.

ADVERTISEMENT

ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं

पहले भी जिला अस्पताल परिसर में भूत-प्रेत से मुक्ति और उनकी शांति के नाम पर कई तांत्रिक अनुष्ठान किए जाते रहे हैं। लेकिन उसके बाद पिछले शनिवार को दोपहर में फिर से तांत्रिक अस्पताल परिसर में तांत्रिक क्रिया करते रहे.

ADVERTISEMENT

उधर, जिला अस्पताल प्रभारी सतबीर यादव ने कहा कि वह शनिवार को छुट्टी पर थे और उन्हें अस्पताल परिसर में किसी तांत्रिक क्रिया होने की जानकारी नहीं थी. वहीं अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात स्टाफ ने कोई जानकारी नहीं दी है. यदि ऐसी कोई घटना हुई है तो सूचना न देने पर ड्यूटी पर तैनात स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT