पति का था 3-4 महिलाओं से अफेयर, तंग आकर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, पति और ससुर गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Solapur News: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में डॉ. ऋचा रूपनवार की आत्महत्या का मामला गरमा गया है. इस मामले में डॉ. ऋचा रूपनवार के पति डॉ. सूरज रूपनवार और ससुर उद्योगपति भाऊसाहेब रूपनवार को गिरफ्तार किया गया है. सूरज रूपनवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. सोलापुर के पुलिस अधीक्षक शिरीष सर देशपांडे ने यह जानकारी दी है.

दरअसल, ऋचा के भाई ऋषिकेश संजय पाटिल ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने शिकायत में कहा है कि डॉ. ऋचा ने अपने पति सूरज रूपनवार से तंग आकर आत्महत्या की है. आरोप है कि सूरज बार-बार ऋचा को मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान कर रहा था. वह लगातार पैसों की मांग कर रहा था। उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट कर रहा था.

 'पति का तीन-चार महिलाओं से संबंध'

पति लगातार उसे शारीरिक और मानसिक रूप से नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहा था. ऋचा को बार-बार लोन लेकर एमआरआई मशीन खरीदने के लिए पैसे लाने को कहा जा रहा था. इतना ही नहीं, ऋचा के पति सूरज का तीन-चार महिलाओं के साथ संबंध था. ऋचा ने खुद अपने भाई को फोन पर यह बात बताई थी.

ADVERTISEMENT

'सांगोला थाने में पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज'

जब उसने बार-बार अपने पति सूरज से इस बारे में पूछा तो उसने ऋचा को मारा-पीटा, प्रताड़ित किया, गाली-गलौज की और धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसका हाल-चाल लेगा. ऋचा इस बात से काफी परेशान थी. सांगोला थाने में डॉ. सूरज रूपनार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 306, 49बी-ए, 323, 504, 506 के तहत एफआईआर दर्ज की है.

'6 जून को ऋचा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली'

इस हाई-प्रोफाइल घटना पर पूरे सोलापुर जिले की नजर है. अब इस मामले में ससुर भाऊसाहेब रूपनवार और पति सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि ऋचा ने अपने पति की शारीरिक और मानसिक पीड़ा से तंग आकर 6 जून को संगोला स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...