बेटी को सरप्राइज देने का था शौक, इस बार घर पहुंची बॉडी, 200 की स्पीड में टक्कर मारकर बिगडै़ल रईसजादे ने ले ली जान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Pune Porsche Accident: पुणे के एक बिगड़ैल रईसजादे के कारण शहर की होनहार बेटी अश्विनी कोष्टा और उसके दोस्त अनीश अवधिया को अपनी जान गंवानी पड़ी. यह नाबालिग रईसजादा 12वीं क्लास पास करने का जश्न मना रहा था और शराब के नशे में था. उसने अपनी लग्जरी पॉर्श कार 200 किमी घंटा की रफ्तार से चलाई और सड़क पर चल रहे अश्विनी और अनीश को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि अश्विनी 20 फीट ऊपर उछल गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. अनीश की भी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने रईसजादे को कार से बाहर निकाला और उसकी पिटाई कर दी.

खाना खाकर घर जा रही थी अश्विनी

जबलपुर की सैनिक सोसायटी में रहने वाले सुरेश कुमार कोष्टा की बेटी अश्विनी पुणे की एक नामी आईटी कंपनी में नौकरी करती थी. उन्होंने हाल ही में अमेज़ॅन से जॉनसन एंड जॉनसन में स्विच किया. रविवार रात काम खत्म करने के बाद वह अनीश अवधिया के साथ खाना खाकर एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थी. कल्याणी नगर के पास एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में अश्विनी और अनीश की मौके पर ही मौत हो गई. जिस कार ने टक्कर मारी वह करीब 2 करोड़ रुपये की पोर्शे कार थी और उसे एक बिगड़ैल अमीर रईसजादा चला रहा था.

जबलपुर लाया गया अश्विनी का शव

अश्विनी का शव एम्बुलेंस से जबलपुर लाया गया. बेटी का शव देखकर परिवार बेहद परेशान हो गऐ. शव देखकर अश्विनी के पिता फूट-फूटकर रोने लगे. परिजनों ने आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की. अश्विनी महर्षि विद्या मंदिर स्कूल, जबलपुर के पूर्व छात्र थी. उनकी असामयिक मौत और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से स्कूलों और शिक्षकों में शोक की लहर है. स्कूल टीचर परविंदर कौर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अश्विनी की असामयिक मौत पर दुख व्यक्त करने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उन्हें न्याय मिले. हम अश्विनी कोष्टा और अनीश अवधिया के लिए न्याय चाहते हैं.

ADVERTISEMENT

इस केस से जुड़ा ताजा अपडेट यह है कि नाबालिग आरोपी के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये गिरफ़्तारी महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेन्द्र फड़णवीस के हस्तक्षेप के बाद हुई. इस बीच नाबालिग आरोपी का बार में शराब पीते हुए वीडियो भी सामने आया है. पुलिस ने कोर्ट से अपील की है कि इस मामले में आरोपी के साथ वयस्कों की तरह व्यवहार किया जाए क्योंकि यह एक जघन्य अपराध है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT