सनकी आशिक सरेआम एक्स गर्लफ्रेंड को रिंच से मारता रहा जब तक की जान नहीं निकल गई, तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai News: मुंबई के पास वसई में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बीच सड़क पर बेरहमी से हत्या कर दी. इस हत्या का लाइव वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब युवक ने बीच सड़क पर लड़की की हत्या की तो वहां मौजूद भीड़ मूकदर्शक बनी रही और किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की. फिलहाल वालिव पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पुलिस घटना स्थल का पंचनामा कर रही है.

सनकी आशिक ने सरेआम की एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या

यह घटना आज सुबह करीब 8:30 बजे वसई ईस्ट चिंचपाड़ा इलाके की बताई जा रही है. मारी गई लड़की का नाम आरती यादव है. 20 साल की आरती की उसके प्रेमी रोहित यादव ने बीच सड़क पर सबके सामने हत्या कर दी. घटना का वीडियो सड़क पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर काफी चहल-पहल है. लोग आ-जा रहे हैं. इसी बीच अचानक लड़की का प्रेमी दौड़कर उसके पास आता है और लोहे के ब्लेड से उसके सिर पर हमला कर देता है.

लाइव मर्डर का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आरोपी लड़की को लोहे के ब्लेड से तब तक मारता रहता है जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती. वीडियो में यह भी दिख रहा है कि जब प्रेमी अपनी प्रेमिका को बीच सड़क पर मार रहा था तो वहां जमा भीड़ मूकदर्शक बनकर देखती रही. लड़की को बचाने कोई नहीं आया.

ADVERTISEMENT

घटना की जांच कर रही पुलिस

फिलहाल आरोपी को वालिव पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पुलिस घटना स्थल का पंचनामा कर रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़का-लड़की दोनों पड़ोसी हैं. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था. पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. जिससे गुस्साए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...