'सुबह भगवा रैली का क्या है समय...?' ये पूछते ही दो बाइक सवारों ने BJP नेता के सीने में दाग दी 3 गोलियां

ADVERTISEMENT

मृतक मंत्री विजयवर्गीय का करीबी
मृतक मंत्री विजयवर्गीय का करीबी
social share
google news

Indore BJP Leader Murder: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में अपराधियों का हौसला बढ़ता जा रहा है. इंदौर में भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे की शनिवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या के बाद भाजपा समर्थकों ने आरोपियों के घर में आग लगा दी और गाड़ियों में तोड़फोड़ की. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई. भाजपा के विधायक गोलू शुक्ला समेत कई कार्यकर्ता और नेता भी घटनास्थल पर पहुंच गए.

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया ने बताया कि भाजपा नेता मोनू कल्याणे चिकन बाग स्थित चौराहे के पास खड़ा था, तभी बाइक सवार अर्जुन और पीयूष वहां पहुंचे और उन्होंने मोनू से सुबह भगवा रैली का समय पूछा. सवाल पूछते ही अर्जुन ने पीछे से पिस्तौल निकालकर मोनू के सीने में तीन गोलियां दाग दीं. गोली लगने से मोनू घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपियों के घर में आगजनी और तोड़फोड़

भाजपा नेता की हत्या के बाद समर्थकों में गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने आरोपियों के घर में आगजनी और तोड़फोड़ की. स्थिति को संभालने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल को बुलाया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

भाजपा नेता की हत्या पुरानी रंजिश के चलते हुई है. अर्जुन और पीयूष ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है क्योंकि वे मोनू के साथ प्रतिस्पर्धा में थे. दोनों आरोपियों का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड है. उनकी तलाश के लिए क्राइम ब्रांच की 8 टीमें और तीन थानों की पुलिस लगी हुई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...