'साहब, मुझे बचा लो! मेरी पत्नी के 5 पति, सबको फंसाया, अब मेरी बारी', SP ऑफिस पहुंचे पति की फरियाद सुन मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर एसपी ऑफिस में एक अनोखा मामला सामने आया. एक युवक ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी पत्नी के कई पति हैं और वह सभी को किसी न चीज में फंसा चुकी है, और अब उसकी बारी है.

मेरी पत्नी के 5 पति

शिकायतकर्ता फूलचंद कुशवाहा ने बताया कि विनीता उर्फ बृजेश उर्फ सलमा ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर 2011 में विवाह किया था. विवाह के बाद पता चला कि विनीता ब्यूटी पार्लर चलाती है और इस व्यवसाय की आड़ में उसका कई सामाजिक तत्वों से संबंध है.

सबको फंसाया, अब मेरी बारी

फूलचंद ने बताया कि वह अपनी पत्नी के ब्यूटी पार्लर के व्यवसाय के खिलाफ था. इसी के चलते पत्नी ने सिविल लाइन थाना छतरपुर में उसकी झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा दी. फूलचंद ने बताया कि उसकी पत्नी विनीता उर्फ बृजेश और सलमा ने 2000 में रामवीर तोमर से विवाह किया था. रामवीर तोमर की धन-संपत्ति हड़पकर 2006 में महिला ने अपना नाम और धर्म परिवर्तन कर सलमा रख लिया और भूरे खान नाम के व्यक्ति से निकाह कर लिया.

ADVERTISEMENT

पुलिस कप्तान के पास पहुंचा फरियादी

भूरे खान की संपत्ति हड़पने के बाद विनीता फिर से हिंदू बनकर 2008 में अजय खरया निवासी टीकमगढ़ से विवाह कर ली. इसके बाद, 2009 में छतरपुर निवासी जगदीश प्रसाद सिंह से शादी कर ली और फिर 2011 में आवेदक से शादी कर ली. अब वह आवेदक को अपने प्रेमियों से जान से मारने और थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवाने की धमकी दे रही है.

पुलिस कर रही जांच

पीड़ित अपनी पत्नी से बेहद डरा हुआ है. वह बार-बार पुलिस के आला अधिकारियों से अपनी पत्नी से बचाने की गुहार लगा रहा है. उसका कहना है कि उसकी पत्नी उसकी हत्या करवा सकती है. वह उसकी संपत्ति हड़पना चाहती है. इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी बाल्मीक चौबे का कहना है कि मामला हमारी जानकारी में है. शिकायत को गंभीरता से लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है. जांच के बिंदुओं के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...