शादीशुदा प्रेमिका के साथ पकड़ा गया Boyfriend, घरवालों ने रस्सी से बांधा, फिर दी ऐसी दर्दनाक सजा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gwalior News: ग्वालियर में एक प्रेमी जोड़े को खुद उसके ही घरवालों ने जो तालिबानी सजा दी, उसे सुनकर सारा जमाना सहम गया। ये वारदात बीते रविवार की बताई जा रही है. जब रात में प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने गया था, मगर उसे प्रेमिका के घरवालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया. फिर शुरू हुआ बेरहम पिटाई का सिलसिला। हैरानी की बात ये है कि इस पूरी वारदात का वीडियो भी बना जो इस वक़्त सोशल मीडिया पर वायरल है. 

प्रेमी को तालिबानी सजा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के और लड़की एक खंभे से रस्सी के जरिए बांध दिया गया है. लड़की अपने घरवालों से रहम की भीख मांगती दिखाई पड़ रही है, मगर घरवालों का कलेजा नहीं पसीज रहा, वो लगातार बेरहमी से पीटते रहते हैं। वीडियो में ही देखा जा सकता है कि कैसे घर के लोगों ने उस लड़के को जमीन पर औंधे मुंह लिटा दिया है, उसके हाथ-पैर बंधे हुए हैं और उसे जमकर पीटा भी जा रहा है.

युवक-युवती को घरवालों ने रस्सी से बांधा

मामला ग्वालियर के भितरवार थाना इलाके में आने वाले देवगढ़ गांव का है. देवगढ़ गांव का ही रहने वाला पिंकी परिहार रविवार की रात अपनी शादीशुदा प्रेमिका सोना बाथम से मिलने उसके घर मोहनगढ़ गांव पहुंच गया. पिंकी और सोना जब अकेले में अपने कमरे में थे, तभी सोना के परिवार वालों को किसी आहट का अहसास हुआ तो उन्होंने सोना के कमरे में झांका तो वहां उन्हें पिंकी और सोना के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग का पता चल गया। सोना के घरवालों ने फौरन पिंकी को पकड़ लिया और उसे बांध दिया। इतना ही नहीं , घरवालों ने अपनी बेटी को भी पीटने में कोई कोताही नहीं बरती। 

ADVERTISEMENT

शादीशुदा है प्रेमिका

खुलासा है कि सोना बाथम शादीशुदा है और अपने पति से अनबन के कारण अपने मायके में रह रही थी. सोना का अपने प्रेमी से मिलना उसके परिवार वालों को पसंद नहीं था, इसीलिए उन्होंने उसे उसके किए की सजा देने के लिए दोनों को रस्सी से बांध दिया और बेरहमी से पीटा. इस तालिबानी सजा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पुलिस का लचर रवैया

जानकारी के मुताबिक इस मामले में हमलावरों के खिलाफ अभी तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस के आला अफसरों ने कहा है कि वीडियो की जांच के बाद ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT