VIDEO: ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े 1.40 करोड़ की लूट, विरोध करने पर मारी गोली, कैश और गहने लेकर चलते बने लुटेरे

ADVERTISEMENT

दुकान में लूटपाट करते बदमाश. (Video Grab)
दुकान में लूटपाट करते बदमाश. (Video Grab)
social share
google news

Jharkhand News: झारखंड के रांची में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसमें हथियारबंद लुटेरों ने एक ज्वेलरी शॉप से ​​करीब 1 करोड़ 40 लाख रुपये के जेवरात और 3 लाख रुपये कैश लूट लिए. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. इस दौरान एक व्यक्ति को गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े 1.40 करोड़ की लूट

यह घटना रांची के जगरनाथपुर थाना क्षेत्र के बिरसा चौक के पास स्थित डीपी ज्वेलर्स में हुई. हेलमेट पहने कुछ हथियारबंद बदमाश ज्वेलरी शॉप में घुसे और लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह बदमाश दुकान में घुसे और जेवरात और कैश लूटे. अचानक चार बदमाश दुकान में घुसे और दुकानदार पर पिस्तौल तान दी. इसके बाद उन्होंने दुकान से 1.40 करोड़ रुपये के जेवरात और 3 लाख रुपये कैश लूट लिए. इस दौरान जब दुकानदार ने विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी और वहां से फरार हो गए.

पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि बदमाशों का पता लगा लिया गया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वे भाग निकले.

ADVERTISEMENT

पुलिस अफसर बोले- बदमाशों को ट्रेस कर लिया है

हटिया डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना से स्थानीय लोगों में भय और चिंता का माहौल है. जगरनाथपुर थाना क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके. पुलिस और प्रशासन इस मामले को गंभीरता से ले रहा है और जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. पुलिस ने जनता से अपील की है कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें, ताकि जल्द से जल्द ऐसे अपराधियों को पकड़ा जा सके और इलाके में शांति और सुरक्षा कायम रहे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...