पानी को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा, दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस में की तोड़फोड़, खिड़की-शीशे चकनाचूर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Water Crisis: राजधानी दिल्ली में भीषण गर्मी ने पहले ही लोगों का हाल बेहाल कर रखा है, ऊपर से पानी के संकट ने दिल्लीवालों का पारा और बढ़ा दिया है. हालांकि कई इलाकों में टैंकरों से पानी की सप्लाई की जा रही है, लेकिन इस गर्मी में ये मदद भी कम पड़ गई है. रविवार को दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने साउथ दिल्ली के छतरपुर में स्थित जल बोर्ड के दफ्तर पर पथराव किया.

दरअसल, यहां कुछ महिलाएं पानी कटौती का विरोध करने पहुंची थीं. विरोध प्रदर्शन के दौरान महिलाएं पहले से भी ज्यादा गुस्सा हो गईं और दफ्तर पर पथराव करना शुरू कर दिया. ऊपर दिखाए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बर्तन लेकर खड़ी महिलाएं दफ्तर पर पथराव कर रही हैं. पथराव की वजह से दफ्तर के कई शीशे टूट गए हैं.

महिलाओं ने पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी और पुलिस की मौजूदगी में दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर के शीशे तोड़ दिए. लोग गुस्से में हैं और वो कुछ भी कर सकते हैं... दफ्तर पर पथराव को लेकर बीजेपी नेता रमेश बिधूड़ी ने कहा कि ऐसा होना स्वाभाविक है. अगर लोग गुस्से में हैं, तो वे कुछ भी कर सकते हैं। मैं भाजपा कार्यकर्ताओं का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने लोगों को नियंत्रित किया। उन्होंने आगे कहा कि यह सरकार और लोगों की संपत्ति है, इसे नुकसान पहुंचाने से कोई फायदा नहीं है.

ADVERTISEMENT

तोड़फोड़ पर क्या बोले सौरभ भारद्वाज?

वहीं, जल बोर्ड कार्यालय में हुई तोड़फोड़ को लेकर आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में सरकारी संपत्ति को तोड़ने वाले, भाजपा नेता जिंदाबाद के नारे लगाने वाले भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को देखिए, जगह-जगह पानी की पाइपलाइन को कौन तोड़ रहा है? यह किसकी साजिश है?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...