साउथ दिल्ली के पॉश इलाके में गला काटकर डॉक्टर की हत्या, पत्नी भी सरकारी डॉक्टर, कत्ल की वजह हैरान कर देने वाली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi News: दिल्ली के दक्षिणी पॉश इलाके में रहने वाले 63 साल के डॉ. योगेश चंद्र पॉल की हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक इस घटना के पीछे का मकसद डकैती था. डॉ. योगेश का शव घर की रसोई में मिला था. मृतक एक सामान्य डॉक्टर थे और उनकी पत्नी डॉ. नीना पॉल भी एक डॉक्टर थीं और दिल्ली सरकार के एक अस्पताल में काम करती थीं.

पॉश इलाके में गला काटकर डॉक्टर की हत्या

आशंका जताई जा रही है कि घर में डकैती के चलते यह घटना हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीन-चार लोगों ने घर में घुसकर लूटपाट की और डॉक्टर पॉल की हत्या कर दी. इस घटना के दौरान उनका पालतू कुत्ता भी कमरे में बंद था.

बदमाशों ने घर में की लूटपाट 

घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने घर की जांच की तो डकैती के निशान मिले. उन्होंने बताया कि कमरों में तोड़फोड़ की गयी है, जिससे साफ पता चलता है कि घर में डकैती हुई है. वहीं पुलिस जांच में ये भी पता चला है की हमलावर मरीज के रूप में आए थे. 

ADVERTISEMENT

हत्या के बाद पुलिस को सूचना मिली और वह मौके पर पहुंची. डॉक्टर पॉल की पत्नी ने बताया कि जब वह घर लौटीं तो देखा कि उनके पति का शव घर के अंदर पड़ा हुआ है. घर के अंदर लूटपाट के निशान मिले.

जांच के दौरान पुलिस अधिकारियों को पता चला कि डॉ. योगेश दोपहर करीब 1 बजे घर आए थे और उसी समय कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया. उसे बेल्ट से बांध कर गला घोंट दिया गया था. फिर वे घर से कीमती सामान लेकर भाग गये.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT