पड़ोसी से था बेटी का अफेयर, बाप ने रची खौफनाक साजिश, दिल्ली से गांव बुलाया और फिर जो हुआ आप सोच नहीं सकते

ADVERTISEMENT

मृतक हिमांशु (फाइल फोटो)
मृतक हिमांशु (फाइल फोटो)
social share
google news

Delhi News: दिल्ली के करतारपुर गांव के 23 वर्षीय छात्र हिमांशु शर्मा को यूपी के बागपत में बेरहमी से मार डाला गया. इस घटना के बाद हिमांशु की मां ने किशोरी के माता-पिता, मामा और मौसेरे भाई समेत दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस के सामने गिरफ्तार आरोपियों ने हिमांशु का अपहरण कर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है.

पड़ोसी से था बेटी का अफेयर

हिमांशु की मां ने बागपत कोतवाली में तहरीर दी कि उनके बेटे का अफेयर पड़ोस में रहने वाली किशोरी के साथ था. शनिवार को दोपहर में हिमांशु का अपहरण किशोरी के पिता, उनके चार रिश्तेदार और चार अन्य लोगों ने कर लिया. रात करीब साढ़े दस बजे किशोरी की मां ने फोन करके बताया कि हिमांशु बागपत के गांव पाबला बेगमाबाद में है, जो किशोरी की ननिहाल है.

पिता ने रची खौफनाक साजिश

 हिमांशु की मां और अन्य रिश्तेदार किशोरी की मां के साथ वहां पहुंचे और पास के जंगल में हिमांशु को अचेत अवस्था में पाया. उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. रास्ते में पुलिस को मिलने पर पूरी घटना बताई गई. पुलिस ने घटनास्थल से किशोरी के मामा सोहनपाल और मौसेरे भाई आकाश को गिरफ्तार कर लिया. जिला अस्पताल में हिमांशु को मृत घोषित कर दिया गया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनका मकसद हिमांशु को डराना और किशोरी को परेशान न करने की धमकी देना था, लेकिन हिमांशु की मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

इकलौता बेटा था हिमांशु

हिमांशु अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसकी एक छोटी बहन जिया शर्मा है. पिता सुशील काफी समय से लापता हैं और मां ही दोनों बच्चों को पाल रही थीं. हिमांशु की हत्या ने उसके परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है और उन्होंने न्याय की मांग की है. इस घटना से गांव में भी सनसनी फैल गई है और लोग बहुत दुखी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...