Viral Video: दुल्हन ने हाथ में रिवाल्वर लेकर ताबड़तोड़ की गोलीबारी, दुल्हन का Video सोशल मीडिया पर वायरल

ADVERTISEMENT

UP Bride Viral Video: उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक वीडियो सामने आया है, जहां शादी के दौरान दुल्हन ने कुछ राउंड फायरिंग की है.

social share
google news

UP Bride Viral Video: उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक वीडियो सामने आया है, जहां शादी के दौरान दुल्हन ने कुछ राउंड फायरिंग की है. दुल्हन का हर्ष फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सलेमपुर में एक गेस्ट हाउस में बनाया गया था. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करने की बात कर रही है.

इस मामले पर हाथरस पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रकरण स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है, थाना हाथरस जंक्शन पुलिस द्वारा थाना हाथरस जंक्शन पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रेत्तर विधिपूर्ण कार्रवाई की जा रही है." वीडियो में दुल्हन के बगल में एक युवक दुल्हन को रिवॉल्वर देता हुआ दिखता है जिसके बाद दुल्हन ने चार राउंड फायरिंग की. दूल्हे के चेहरे पर डर और संकट का अभाव दिख रहा था.

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है कि दुल्हन के बगल में एक युवक खड़ा था जिसने दुल्हन को एक रिवॉल्वर दिया और फिर दुल्हन ने चार राउंड एक के बाद एक करके फायरिंग की. यह पूरा मामला किसी ने वीडियो बनाकर साझा किया था जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है। हालांकि, इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, क्योंकि दुल्हन फायरिंग करते समय कोई नुकसान नहीं हुआ.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...