फायरिंग करके भाग रहा था, गाड़ी नहीं हुई स्टार्ट, लोगों ने पटका के ऐसा मारा की नानी याद आ गई

ADVERTISEMENT

Viral News: राजस्थान के धौलपुर में बुधवार को दो बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने एक कपड़े के शोरूम में फायरिंग कर दी.

social share
google news

Viral News: राजस्थान के धौलपुर में बुधवार को दो बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने एक कपड़े के शोरूम में फायरिंग कर दी. दोनों शोरूम संचालक भाइयों ने दुकान से बाहर भागकर अपनी जान बचाई. इसके बाद भी बदमाशों ने फायरिंग जारी रखी. तभी बाजार के दुकानदार लामबंद हो गये और दो बदमाशों को पकड़ लिया.

इसके बाद बदमाशों की लाठी-डंडों, लात-घूंसों से जमकर पिटाई की गई. इसके बाद लोगों ने दोनों घायल अपराधियों को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां पुलिस अभिरक्षा में उनका इलाज चल रहा है. मामला शहर के निहालगंज थाना इलाके के संतर रोड का है. कपड़ा शोरूम संचालक रिंकू त्यागी और रवि त्यागी ने बताया कि वे बुधवार को शोरूम के अंदर ग्राहकों को कपड़े दिखा रहे थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार करीब आधा दर्जन लोग शोरूम में घुस गये. वह रिंकू और रवि के बारे में पूछताछ करने लगा.

भीड़ जुटती देख बदमाश भागने लगे

इसी बीच एक बदमाश ने शोरूम के अंदर फायरिंग कर दी. दोनों शोरूम संचालक भाई जान बचाने के लिए बाहर भागे। बदमाश ने रिंकू त्यागी को निशाना बनाकर दोबारा फायरिंग की, जिससे गोली के छर्रे उनके पैर में लगे. फायरिंग से बाजार में दहशत फैल गई और स्थानीय दुकानदार मौके पर पहुंच गए.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

दुकानदारों की भीड़ जुटती देख बदमाश वहां से भागने लगे. एक बदमाश हाथ में चाकू लेकर बाइक उठाकर भागने की कोशिश कर रहा था. तभी भीड़ ने उसे पकड़ लिया. एक दुकानदार ने बदमाश के हाथ में डंडा मार दिया. इसके बाद भीड़ ने दूसरे बदमाश को भी पकड़ लिया. फिर दोनों को लाठी-डंडों और लात-घूंसों से जमकर पीटा. घटना की जानकारी मिलते ही धौलपुर शहर पुलिस उपाधीक्षक सुरेश सांखला, निहालगंज थाना प्रभारी भोजाराम और कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस को देख दुकानदार आक्रोशित हो गये

पुलिस को देख दुकानदार आक्रोशित हो गये. दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. लोगों द्वारा पकड़े गये दोनों घायल अपराधियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. दोनों बदमाशों को पुलिस ने घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जिनका पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है.

ADVERTISEMENT

पुलिस उपाधीक्षक सुरेश सांखला ने बताया कि भीड़ ने दो बदमाशों को पकड़कर उनकी पिटाई की है. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी है.

छेड़छाड़ की शिकायत की, इसलिए हमला कर दिया

आपको बता दें कि मालौनी गांव में मुन्नालाल त्यागी का बेटा दुकानदार रिंकू स्कूल जाने वाली लड़कियों को छेड़ता था। इसकी शिकायत उन्होंने स्कूल प्रबंधन से की थी. शिकायत से नाराज होकर आरोपी धौलपुर शहर के सेंटर रोड स्थित अपनी कपड़े की दुकान पर पहुंच गया. यहां आरोपियों ने दुकान में घुसकर चार राउंड फायरिंग की। फायरिंग की आवाज सुनकर अन्य स्थानीय दुकानदार मौके पर पहुंचे और दोनों आरोपियों को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...