Video: सैलरी मांगी तो सुपरवाइजर ने महिला को दीवार पर पटका, 7 सेकंड में मारा 7 फाइट

ADVERTISEMENT

Pune Viral Video: पुणे के पिंपरी-चिंचवड से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है.

social share
google news

Pune Viral Video: पुणे के पिंपरी-चिंचवड से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक महिला सफाईकर्मी ने सुपरवाइजर से तीन माह की सैलरी मांगी, तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी हर्षद खान (25) को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला सफाईकर्मी और सुपरवाइजर के बीच सैलरी को लेकर कहासुनी हुई. महिला ने पहले डंडे से सुपरवाइजर के सिर पर मारा फिर हर्षद खान ने ताबड़तोड़ लात, मुक्के मारकर उसे घायल कर दिया और वह चोटिल होकर जमीन पर गिर गई. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने उसे उठाया और अस्पताल लेकर गए.  

42 साल की बबीता कल्याणी ने बताया कि वह पिछले काफी समय से हर्षद खान से अपनी सैलरी मांग रही थी. मगर, वह सैलरी देने से आना कानी कर रहा था. हर बार कुछ न कुछ बहाना बना देता था.  मंगलवार जब फिर से उसने सैलरी मांगी, तो वह टरकाने लगा. इस बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गई. आरोपी ने जातिसूचक गालियां भी दीं. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

मारपीट की इस घटना में महिला के चेहरे और नाक पर चोटों से आई और काफी खून भी बहा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत गैर जमानती मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT