ठेले पर फल बेच रहे विकलांग सद्दाम हुसैन ने फ्री मेंं केला देने से मना किया तो दबंग ने हवा में उठाकर पटक दिया

ADVERTISEMENT

मुंबई के भायंदर पश्चिम में शारीरिक रूप से विकलांग फेरीवाले की पिटाई का Video viral हो रहा है,

social share
google news

Hawker Thrashed In Mumbai: मुंबई के मीरा भायंदर में एक युवक हैंडीकैप (Handicap Hawker ) फेरीवाले पर हमला करते हुए कैमरे में कैद हो गया. राहगीरों ने बीच-बचाव कर हमलावर को रोका. इसी बीच एक शख्स ने इस हरकत को अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और ट्विटर पर पोस्ट कर दिया. युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज कर ली गई है. भायंदर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

भायंदर पश्चिम में शारीरिक रूप से विकलांग फेरीवाले की पिटाई का Video viral हो रहा है, जिसके बाद भायंदर पुलिस ने सोमवार को विकलांग फेरीवाले से मारपीट के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. घटना का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई.

Physically Challenged Hawker Thrashed by Youth in Mira Bhayandar

29 वर्षीय फेरीवाला सद्दाम हुसैन बेकरी लेन इलाके के पास फल बेच रहा था, जब आरोपी जेसन ने बिना भुगतान किए उसकी ठेले से चार केले ले लिए. जब विरोध किया गया, तो जेसन ने झगड़ा शुरू कर दिया और हुसैन को पीटना शुरू कर दिया. राहगीरों ने बीच-बचाव कर पीड़िता को बचाया.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

एक शिकायत के बाद, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और विकलांग व्यक्तियों के अधिकार अधिनियम -2016 की धारा 92 के तहत सार्वजनिक रूप से किसी भी स्थान पर विकलांग व्यक्ति को जानबूझकर अपमानित करने या अपमानित करने के इरादे से मामला दर्ज किया. यह अधिनियम छह महीने के कारावास को आकर्षित करता है, जिसे पांच साल तक जुर्माना या बिना जुर्माना के बढ़ाया जा सकता है।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT