Kanpur: पहले लड़की को बंदूक की फोटो भेज धमकाया, बीच रास्ते किडनैप करने की कोशिश

ADVERTISEMENT

kanpur Girl Viral Video: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दिल्ली के साक्षी हत्याकांड की तरह हत्याकांड को अंजाम देने की कोशिश की गई

social share
google news

kanpur Girl Viral Video: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दिल्ली के साक्षी हत्याकांड की तरह हत्याकांड को अंजाम देने की कोशिश की गई. सिरफिरे युवक ने पहले लड़की को व्हाट्सएप पर बंदूक और गोलियों की तस्वीरें भेजकर धमकी दी और कहा कि तुम्हारा भी दिल्ली की साक्षी जैसा हाल होगा. इसके बाद युवक ने बीच रास्ते में लड़की का अपहरण करने की कोशिश की. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल वीडियो वायरल होने के तीन घंटे बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बता दें कि मामला किदवई नगर थाना क्षेत्र का है. पिछले कुछ दिनों से आरोपी युवक लड़की को काफी परेशान कर रहा था. किसी तरह उसे लड़की का मोबाइल नंबर मिल गया था. वह युवती के व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर उसे परेशान करता था। जब लड़की ने कहा कि मैं तुम्हारी शिकायत थाने में करूंगी तो आरोपी ने उसके व्हाट्सएप पर असलहे और गोलियों की फोटो भेज दी और कहा कि तुम्हें दिल्ली का साक्षी हत्याकांड तो याद ही होगा. मैं तुम्हारे साथ वैसा ही व्यवहार करूंगा.

 व्हाट्सएप पर बंदूक और गोलियों की तस्वीरें भेजकर धमकी दी


 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

कुछ दिन बाद युवक ने बीच रास्ते से लड़की का अपहरण करने की कोशिश की. युवक की यह हरकत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुजेट में देखा जा सकता है कि युवक लड़की को बीच सड़क से जबरदस्ती खींच रहा है. जब यह सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी सक्रिय हो गई. पुलिस ने तीन घंटे के अंदर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
पुलिस ने 3 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

सीसीटीवी फुजेट में देखा जा सकता है कि युवक लड़की को बीच सड़क से जबरदस्ती खींच रहा है

किदवई नगर थाने के इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह राघव ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस टीम युवक की पहचान में जुट गई. हमें खुद पुलिस कमिश्नर से 24 घंटे के अंदर युवक को गिरफ्तार करने के निर्देश मिले थे. हमारी टीम ने तीन घंटे के अंदर युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT