Dog Attack : सड़क पर 5 साल के बच्चे पर टूट पड़े 4 कुत्ते, नोचा-घसीटा, ले ली जान, दहला देगा ये Video

ADVERTISEMENT

Hyderabad Dog Attack : एक चार साल के बच्चे को रविवार को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला और पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई.

social share
google news

Dog viral video: हैदराबाद में एक दर्दनाक घटना सामने आई हैं. यहां एक चार साल के बच्चे को रविवार को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला और पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में बच्चे को सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है. तभी अचानक तीन कुत्ते दौड़कर उस पर हमला कर देते हैं और उसे पकड़ लेते हैं. छोटे बच्चे के पेट में चोटें आई थीं और अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

बच्चे की पहचान बाग अंबरपेट में एरुकुला बस्ती निवासी गंगाधर पुत्र प्रदीप के रूप में हुई. अधिकारियों के मुताबिक, हमला एक ऑटोमोबाइल वर्कशॉप के बाहर हुआ, जहां बच्चे के पिता चौकीदार के रूप में काम कर रहे थे। हादसे के दिन पिता अपने दोनों बच्चों को काम पर ले आया था.

 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

एक चश्मदीद ने नाम न छापने की शर्त पर इंडिया टुडे से कहा, "मैं पास के एक कॉलेज में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता हूं. रविवार को, मैं ड्यूटी पर था, जब मैंने वहां के चौकीदारों को मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना। जब मैं अंदर गया, तो हमने देखा कि लड़का था। कुत्तों ने नोच डाला। यहां इस तरह की यह पहली घटना है.''
 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT