Viral Video: डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, बाउंसर ने मेहमानों को लाठी-डंडों से पीटा

ADVERTISEMENT

Viral Video: गाजियाबाद के होटल द ग्रैंड आईआरएस में आयोजित हल्दी कार्यक्रम में देर रात तक डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया

social share
google news

Viral Video: गाजियाबाद के होटल द ग्रैंड आईआरएस में आयोजित हल्दी कार्यक्रम में देर रात तक डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शिकायत के बाद 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इस घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि होटल के कर्मचारी और बाउंसर पार्टी में आए लोगों को बुरी तरह पीट रहे हैं.

गाजियाबाद ग्रामीण के डीसीपी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गाजियाबाद के ग्रैंड आईआरएस होटल में रात करीब 2 बजे तक शादी की पार्टी चल रही है. इस दौरान पार्टी में आए लोगों ने डीजे बजाने की मांग की, लेकिन होटल स्टाफ ने इस पर आपत्ति जताई, जिससे दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए कहा- होटल के कर्मचारियों में काम करने वाले 15 से 20 लोगों के खिलाफ पार्टी में शामिल लोगों के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की पहचान के बाद अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. कर दी गई। बाकी बचे आरोपियों की वीडियो के आधार पर पहचान की जा रही है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT