Court News: कोर्ट में जमकर चले लात-घूंसे, पुलिसकर्मी भी दिखे बेबस, VIDEO

ADVERTISEMENT

Court advocate Fight: गाजियाबाद कोर्ट से मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वकील और मुवक्किल पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई.

social share
google news

Court advocate Fight: गाजियाबाद कोर्ट से मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वकील और मुवक्किल पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई. एक-दूसरे पर खूब लात-घूंसे चले। इस दौरान कोर्ट रूम में खड़े 20 से ज्यादा पुलिसकर्मी भी बेबस नजर आए. वकील ने कविनगर थाने में तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दी है.

मामला गाजियाबाद बार एसोसिएशन तक पहुंच गया है। एसोसिएशन समझौते के मूड में था. लेकिन, अब शिकायत पुलिस तक पहुंच गई है तो मामला दर्ज किया जा सकता है. वीडियो में जिस शख्स की पिटाई हो रही है वह रेप का आरोपी है, जो अपनी भाभी से रेप के आरोप में जेल जा चुका है. वकील के साथ बदसलूकी का आरोप है.

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में वकीलों का एक ग्रुप एक शख्स को लात-घूंसों से पीट रहा है. कहा जा रहा है कि ये वही शख्स है जिस पर साइबेरिया के वकील मोहम्मद मुस्तफा ने आरोप लगाए हैं. जानकारी के मुताबिक जब दोनों पक्षों के बीच बहस हुई तो मोहम्मद मुस्तफा के पक्ष में कई वकील जुट गए और दूसरे पक्ष की भी पैरवी की गई. हालांकि, दूसरी ओर से अभी तक कविनगर को ऑर्डर नहीं दिया गया है। पुलिस ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें जांच की बात कही गई है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT