दिल्ली में सरेआम लड़की को चाकू मारता रहा और लोग बस देखते रहे, पत्थर से सिर कुचलकर हत्या भी कर दी

ADVERTISEMENT

Delhi Shahbad Diary Girl Murder: दिल्ली के शाहबाद डेयरी में खौफनाक वारदात, सिरफिरे युवक ने लड़की पर चाकू से किए 20 बार वार, लड़की की मौत हुई जबकि लोग तमाशबीन बने रहे.

social share
google news

Delhi Live Murder Case: दिल्ली से एक बेहद दिलदहलाने वाली तस्वीर सामने आ रही है. दिल्ली के शाहाबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. लड़की के कत्ल का आरोप साहिल नामक युवक पर लगा है. आरोप है साहिल से लड़की की कहासुनी हो गई थी. इससे वो इतना भड़का कि नाबालिग पर चाकुओं से वार करने लगा. ल़ड़की पर चाकुओं से करीब चालीस वार किए गए. चिंता और हैरानी की बात ये है कि गली में साहिल नाबालिग को चाकुओं से गोद रहा था और कोई बीच बचाव करने नहीं आया. आरोप लड़की को जख्मी कर मौके से फरार हो गया. इलाज के दौरान नाबालिग की मौत हो गई.

नाबालिग अपनी सहेली भावना के साथ बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रही थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है। पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है,

Delhi Shahbad Diary Girl Murder

Delhi Murder Case girl stabbed to death:ये तस्वीरें हम आपको साफ-साफ नहीं दिखा सकते..क्योंकि वीडियो में एक लड़का नाबालिग लड़की को बेरहमी से चाकुओं से गोद रहा है..वह लड़की पर चाकुओं से अनगिनत वार करता है..घटना 28 मई की रात करीब 8:45 बजे की है। लड़की जब सड़क से गुजर रही थी तभी लड़के ने उसे पकड़ लिया और चाकू से गोद दिया..

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

लड़के को बचाने के बजाय मौके पर मौजूद लोग वहां से चले जाते हैं.. जब लड़की अधमरी हो जाती है और सड़क पर पड़ी होती है.. तब भी लड़का उसे पत्थर के ब्लॉक से कई बार मारता है..

करीब 90 सेकंड तक हमला करने के बाद लड़के को लगता है कि लड़की मर गई है..फिर वहां से चला जाता है..कुछ लोग सड़क पर दिखाई देते हैं..फिर लड़का वापस आता है..फिर से लड़की पर हमला करता है..मृत लड़की की पहचान 16 के रूप में हुई है -वर्षीय साक्षी..जो शाहाबाद डेयरी इलाके की जेजे कॉलोनी की रहने वाली थी..पुलिस के मुताबिक आरोपी साहिल और साक्षी के बीच संबंध थे..जो रविवार को अपनी एक दोस्त नीतू के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे. जाने का मन बना रही थी...जहां रास्ते में साहिल ने उसे रोक लिया..क्योंकि रविवार को ही दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी..किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई थी..फिलहाल आरोपी साहिल फरार है ..पुलिस उसकी तलाश कर रही है..लेकिन उसका अपराध कैमरे में कैद हो गया है..

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...