महिला हेड मास्टर और टीचर के बीच जमकर चले लात-घूसे, खेत में लेटे एक दूसरे को मारा

ADVERTISEMENT

Bihar News: बिहार के पटना से दो महिला टीचर्स के बीच मारपीट का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है.

social share
google news

Bihar News: बिहार के पटना से दो महिला टीचर्स के बीच मारपीट का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों एक दूसरे को स्कूल के अंदर और खेत में पीटती नजर आ रही हैं. इससे भी हैरानी वाली बात ये है कि इस उठापटक में एक टीचर की मां उसका साथ देती दिख रही है. घटना बिहटा प्रखंड के एक विद्यालय की है.

बताया जा रहा है कि दोनों टीचर्स में किसी बात को लेकर क्लास रूम में बहस हो गई थी. देखते ही देखते मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि दोनों लड़ने लगीं. इसके बाद दोनों ने स्कूल को कुश्ती का अखाड़ा दिया. इतना ही नहीं ये लड़ाई स्कूल के बाहर खेत तक पहुंच गई. 

Bihar News

खेत में एक-दूसरे को पीटने और पटकनी देने का ये सिलसिला काफी देर तक चला. इस दौरान महिला शिक्षक की मां ने दूसरी टीचर को चप्पल से भी पीटा. इस दौरान भारी भीड़ जमा हो गई. लोग दोनों टीचर्स के बीच हुई इस जंग को देखकर हैरान रह गए. इसी दौरान किसी ने इस घटना को कैमरे में कैद करके वायरल कर दिया. 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

जब इस घटना के संबंध में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नभेष कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामला एक विद्यालय का है. प्रभारी प्रधानाध्यापक और सहायक शिक्षिका के बीच विवाद चल रहा था. इसी के चलते यह घटना हुई है. दोनों शिक्षिकाओं से स्पष्टीकरण मांगा गया है और उच्च अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है.

बता दें कि टीचर्स के बीच पिटाई का ये कोई पहला मामला नहीं है. कुछ महीने पहले भी जिले के एक स्कूल से कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया था. यहां एक महिला प्रिंसिपल को महिला टीचर्स ने जमकर पीटा था. वहीं, ताजा मामले को लेकर लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. लोगों का कहना है टीचर्स के इस तरह के आचरण से बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है. टीचर्स को मर्यादित व्यवहार करना चाहिए.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...