सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर फैन बनकर खड़ा था 'केकड़ा', चाय पी, सेल्फी ली, फिर कर दिया ये कांड...

Sidhu Moosewala murder case: केकड़ा ने सिद्धू मूसेवाला के साथ सेल्फी (Kekda Selfi with Sidhu Moosewala) भी ली थी. वो एक फैन (Fan) बन सिंगर के पास गया था और करीब 45 मिनट तक उनके घर के बाहर रहा.
सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर फैन बनकर खड़ा था 'केकड़ा', चाय पी, सेल्फी ली, फिर कर दिया ये कांड...
Sidhu Moose Wala | facebook

Sidhu Moosewala murder case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने केकड़ा नाम के शख्स को गिरफ्तार (Kekda Arrested) किया है. शुरूआती जांच के बाद कहा जा रहा है कि शूटर्स को गाड़ी मुहैया करवाने का काम इस केकड़ा (Kekda) ने ही किया था. लेकिन केकड़ा की भूमीका सिर्फ गाड़ियों के इंतजाम करने तक सीमित नहीं है. पूछताछ में पता चला है कि केकड़ा ने सिद्धू मूसेवाला के साथ सेल्फी (Kekda Selfi with Sidhu Moosewala) भी ली थी. वो एक फैन बन सिंगर के पास गया था और करीब 45 मिनट तक उनके घर के बाहर रहा.

एक तरह से मूसेवाला की हत्या की पहले ही सारी तैयारी कर ली गई थी, ये केकड़ा ही वो खबरी था जिसने शूटर्स को मूसेवाला की हर हरकत की तुरंत जानकारी दी. पूछताछ के दौरान पता चला कि केकड़ा सबसे पहले एक फैन बन मूसेवाला से मिला था. सिंहर को उस समय केकड़ा को लेकर कोई जानकारी नहीं थी, ऐसे में उसे फैन मान उन्होंने साथ भी सेल्फी क्लिक कर ली, लेकिन केकड़ा सेल्फी लेने के बाद भी सिंगर के घर के बाहर डटा रहा. उसे इंतजार था कि सिद्धू मूसेवाला कब घर से बाहर निकल अपनी गाड़ी में जाएंगे. जैसे ही मूसेवाला बाहर निकले, केकड़ा ने उसकी मुखबिरी शूटरों को कर दी.

उस एक मुखबिरी ने शूटरों को सिंगर की हर मूवमेंट की पूरी जानकारी दी और बीच सड़क पर फिर उन्हें गोलियों से भून दिया. 20 राउंड से ज्यादा फायर किए गए और मूसेवाला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस वारदात में केकड़ा की भूमिका ने कई और राज खोल दिए हैं. ऐसे में पुलिस इसी पूछताछ को आधार बनाकर आने वाले दिनों में और भी गिरफ्तारियां कर सकती है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कारण की बात करें तो दुश्मनी एक बड़ी वजह मानी जा रही है.

इस हमले का मास्टरमांड कनाडा में बैठा गोल्डी बरार बताया जा रहा है. गोल्डी बरार जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बेहद करीबी है. इन्होंने अपने दोस्त विक्की मिद्दूखेड़ा की मौत का बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल सारे शूटरों के चेहरे से नकाब उठा दिया है. चार राज्यों के 7 चेहरों की पहचान कर ली गई है. जानकारी के मुताबिक, 3 शूटर पंजाब के, 2 हरियाणा के रहने वाले, 2 शूटर पुणे और एक राजस्थान का रहने वाला है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in