Sidhu Moosewala : सोशल मीडिया पर इस पोस्ट से पंजाब में गैंगवॉर बढ़ने की वजह को जान लीजिए

Punjab Singer Sidhu Moosewala death latest news : सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद बंबीहा गैंग के इस मैसेज (Facebook Post) से पंजाब में गैंगवॉर (Gangwar in Punjab) की आशंका बढ़ने की असली वजह ये है.
Sidhu Moosewala : सोशल मीडिया पर इस पोस्ट से पंजाब में गैंगवॉर बढ़ने की वजह को जान लीजिए
Lawrence Bishnoi And Sidhu Moosewala

Sidhu Moosewala Death : सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में गैंगवॉर (Gangwar in Punjab) की आशंका बढ़ गई है. इसके पीछे वजह भी है. सबसे बड़ी वजह पंजाब के बड़े गैंगस्टर ग्रुप बंबीहा गैंग (Davinder Bambiha Group) की धमकी. असल में सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) का नाम बंबीहा ग्रुप के करीबियों में जोड़ा गया.

हालांकि, शुरुआत में दविंदर बंबीहा ग्रुप की तरफ से सोशल मीडिया पर कहा गया था कि उनका मूसेवाला से कोई लेनादेना नहीं रहा है. लेकिन अब दूसरा पोस्ट कर ये दावा किया है कि अगर उनके ग्रुप का नाम किसी ने मूसेवाला से दोस्ती होने को लेकर उछाला तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा.

वहीं, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे कई बार सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट कर चुके हैं. जिसमें ये दावा किया गया कि मूसेवाला बंबीहा ग्रुप का करीबी था. इसलिए उसे मारा गया. यानी इससे पुलिस विभाग भी अंदाजा लगा रहा है कि पंजाब में कई अलग-अलग गैंग में खूनी संघर्ष हो सकता है. ऐसे में अब जेलों में भी सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दे दिए गए हैं.

क्या है सोशल मीडिया पोस्ट पर दावा

दविंदर बंबीहा ( गैंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में दावा किया गया है कि...

मूसेवाला के अलावा मीत बाउंसर मनीमाजरा और लवी दियोड़ा समेत दूसरे लोगों के मर्डर का पूरा बदला लिया जाएगा. ये भी कहा गया है कि दूसरे ग्रुप वाले बिना किसी वजह के उनके भाइयों को मारकर बदमाश बन रहे हैं. पर हमलोग किसी निर्दोष के साथ कुछ नहीं करेंगे. लेकिन अगर किसी ने हमारे दुश्मन यानी विरोध गैंग का साथ भी दिया तो हमारे दुश्मन बन जाएंगे.

सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में गुरुग्राम के कुख्यात शूटर्स कौशल चौधरी, टिल्लू ताजपुरिया, और दिल्ली समेत कई इलाकों में सक्रिय गैंगस्टर नीरज बवाना का नाम लिखा गया है. वहीं, ये दावा किया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या के बाद जिस तरह गैंगस्टर ग्रुप सक्रिय हो रहे हैं वैसे ही लॉरेंस गैंग से दर्जनों खतरनाक शूटर्स भी एक्टिव हो गए हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in