Sidhu Moosewala : सिद्धू की आख़िरी सेल्फ़ी में छुपा हत्याकांड का बड़ा सुराग़, 'केकड़ा' पकड़ा गया

Sidhu Last Selfie: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) मर्डर (Murder) मामले में पुलिस ने केकड़ा (KEKDA) नाम के लड़के को पकड़ा, जिसने सिद्धू के साथ सेल्फी (SELFIE) ली थी और फिर गैंग को खबर (info) दी थी
Sidhu Moosewala : सिद्धू की आख़िरी सेल्फ़ी में छुपा हत्याकांड का बड़ा सुराग़, 'केकड़ा' पकड़ा गया
Sidhu Moose Wala selfie

PUNJAB POLICE INVESTIGATION: पंजाब पुलिस (PUNJAB POLICE) सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) मर्डर (Murder) केस में अब तेज़ी से संदिग्धों (SUSPECT) पर शिकंजा कसती दिखाई दे रही है। चार राज्यों (FOUR STATE) तक फैल चुकी इस तफ़्तीश (INVESTIGATION) में पुलिस के सामने कुछ ऐसे सुराग़ (CLUE) भी आ गए हैं जिन्होंने पुलिस को क़ातिलों तक पहुँचने का रास्ता दिखाया है।

पंजाब हरियाणा राजस्थान और महाराष्ट्र तक फैले हत्या के तारों को सिलसिलेवार जोड़ते हुए पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल होने के शक में आठ ऐसे शार्प शूटरों की पहचान पुख़्ता करने का दावा किया है, जिसके बारे में माना जा रहा है कि क़ातिलों की यही वो टोली थी जिसने 29 मई को मानसा में सिद्धू मूसेवाला को मौत के घाट उतारा है।

लेकिन पंजाब पुलिस इस नौ दिन की तफ़्तीश के बाद पहली बार इतनी उत्साहित दिखाई दी जब उसने केकड़ा नाम के एक लड़के को गिरफ़्तार करने में कामयाबी हासिल की। पुलिस को शक है कि इसी केकड़ा नाम के लड़के ने ही सिंगर सिद्धू मूसेवाला की खबर उस गैंग तक पहुँचाई थी, जिस गैंग ने सिद्धू मूसेवाला को शूटआउट में मार गिराने का जाल बिछाया था।

Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

नए वीडियो में छुपा दिखा शूटआउट का बड़ा सुराग़

SIDHU MURDER CASE: पुलिस का मानना है कि केकड़ा नाम का लड़का ही सिद्धू मूसेवाला के पास उस वक़्त पहुँचा था जब वो अपने घर से निकलने वाला था। पुलिस की पड़ताल और सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से जुड़ा एक और वीडियो के सामने आने के बाद अंदाज़ा यही लगाया जा रहा है कि फैन बनकर आए केकड़ा ने दरअसल अपने गैंग की मदद की और सिद्धू के बारे में सटीक सूचना उन क़ातिलों तक पहुँचाई जो घात लगाकर सिद्धू मूसेवाला के घर से निकलने का इंतज़ार कर रहे थे।

पुलिस को पता चला है कि जिस रोज़ सिद्धू मूसेवाला 29 मई को अपने घर से निकलने वाला था उसी वक़्त केकड़ा अपने एक दोस्त के साथ सिद्धू मुसेवाला के घर पहुँचा और वहां पहले उसने बाकायदा चाय पी और फिर सिद्धू मूसेवाला के साथ सेल्फी ली। केकड़ा के साथ सेल्फी लेने के बाद ही सिद्धू मुसेवाला अपनी थार पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के घर की तरफ निकला था।

पुलिस को अंदेशा है कि उसी केकड़ा ने वो सेल्फी बतौर सबूत अपने गैंग के लोगों को पहुँचाई साथ ही इस बात की भी पुख्ता जानकारी दी जिसमें बताया गया था कि सिद्धू और उसका दोस्त थार गाड़ी में जा रहे हैं। सिद्धू आमतौर पर अपनी बुलेटप्रूफ़ गाड़ी में ही निकलता था। लिहाजा ये सूचना उस गैंग के लिए बड़ी काम की थी।

आखिरी सेल्फी से मिली क़ातिलों को आखिरी सूचना

INFO LEAK SUSPECT: सिरसा के कालियांवाली का रहने वाले केकड़ा ने ही बताया कि सिद्धू अपने साथ न तो गन मैन साथ ले गया और न ही अपनी बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर गाड़ी को लेकर गया है। इस इत्तेला के बाद क़ातिलों की टोली ने रास्ते में ही सिद्धू मूसेवाला को घेरकर उसे अत्याधुनिक हथियारों से भून डाला।

इधर, बाकी शूटर्स की पहचान होने के बाद अब इन 4 राज्यों की पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है। इन्हें हथियार और गाड़ियां देने वाले, हत्या से पहले रुकने के लिए इन्हें ठिकाना उपलब्ध कराने वालों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है।

पंजाब पुलिस के मुताबिक पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में जिन आठ शूटरों की पहचान की है उनमें से तीन पंजाब के हैं जबकि हरियाणा और महाराष्ट्र से दो दो शूटर शामिल हैं जबकि राजस्थान का एक शूटर भी इस हत्याकांड की क़ातिलों की टोली का हिस्सा था।

पुलिस को ये भी खबर मिल गई है कि सिंगर मूसेवाला को मौत के घाट उतारे जाने से पहले बाकायदा तीन दिन पहले से उसकी घेराबंदी करनी शुरू कर दी थी। पुलिस को ये भी खबर मिली थी कि क़ातिलों की एक टीम मानसा के पास कोटकपूरा हाईवे के आस पास इकट्ठा हुई थी। लेकिन तीन दिनों तक ये सारे के सारे किस होटल या लॉज या घर में रुके थे इसके बारे में अभी तक पुलिस को पुख़्ता खबर नहीं मिल पाई है। लेकिन ये पुलिस को पता चल गया है कि सिद्धू की हत्या से पहले क़ातिलों के पास ये पक्की ख़बर थी कि मुसेवाला किस हाल में है और कितना सुरक्षित है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in