सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
जुर्म ज़रा हटके

Jharkhand News : प्रेमिका और उसके भाई की हत्या के आरोप में रांची से किशोर गिरफ्तार

प्रेमिका और उसके भाई की हत्या के आरोप में रांची से किशोर गिरफ्तार

PTI

Jharkhand News : रांची (Ranchi) में प्रेमिका और उसके भाई की हत्या के आरोप में 19 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस (police) ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया, लड़की (17) और उसके भाई (14) की कथित तौर पर आरोपी अर्पित अर्नव ने 18 जून को तड़के पंद्रा इलाके के ओझा मार्केट में उनके घर पर हत्या कर दी थी।

Murder case : पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अर्पित ने कथित तौर पर लड़की की मां को तीन-चार बार चाकू मारा और चाकू टूटने के बाद उसने पास में पड़े हथौड़े से उनके ऊपर वार किया। पुलिस ने कहा कि मां का फिलहाल एक अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि लड़की और उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अर्पित लड़की से प्रेम करता था, लेकिन उसका परिवार इसके खिलाफ था।

पुलिस अधीक्षक (रांची शहर) अंशुमान कुमार ने कहा, ''उस रात करीब साढ़े तीन बजे अर्पित लड़की के घर गया था। लड़की की मां की नींद खुलने पर उन्होंने बच्चों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर अर्पित को पीटना शुरू कर दिया। आरोपी ने लड़की की मां पर तीन-चार बार चाकू से वार किया। चाकू टूटते ही उसने एक हथौड़ा लिया जो वहां फ्रिज के ऊपर रखा था और उनके सिर पर मारा।''

उन्होंने बताया कि चीख-पुकार सुनकर लड़की का भाई वहां पहुंचा तो अर्पित ने उसे भी हथौड़े से मारा और जब लड़की ने उसे रोकने की कोशिश की, तो आरोपी ने उसके सिर पर हथौड़े से वार किया और वह नीचे गिर गई। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी घर से फरार हो गया था। पुलिस ने कहा कि उसे रविवार को गिरफ्तार किया गया।

Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in