VIRAL VIDEO : पंचायत का तालिबानी फरमान, प्रेमिका के सामने खूंटे से बांधकर पिटाई, शादीशुदा प्रेमिका को भगाने का आरोप

VIDEO: पंचायत का तालिबानी फरमान, प्रेमिका के सामने खूंटे से बांधकर पिटाई, शादीशुदा प्रेमिका को भगाने का आरोप
VIRAL VIDEO : पंचायत का तालिबानी फरमान, प्रेमिका के सामने खूंटे से बांधकर पिटाई, शादीशुदा प्रेमिका को भगाने का आरोप

Bihar Viral Video: खूंटे से बांध कर एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि यह वीडियो फारबिसगंज अनुमंडल के फुलकाहा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक को खूंटे से बांधा गया है और एक शख्स उसे डंडे से पीट रहा है. चारों तरफ कई लोग बैठे हैं लेकिन कोई रोक नहीं रहा है.

Crime Stories in Hindi: दरअसल, युवक पर एक विवाहिता को उसके ससुराल से भगाने का आरोप है. पिटाई के दौरान वह बार-बार कहता है कि उसने विवाहिता को नहीं भगाया है लेकिन कोई उसकी बात सुनने के लिए तैयार नहीं था. गांव में पंचायत के बाद फरमान जारी हुआ और उसकी पिटाई शुरू हो गई.

क्या है मामला?

वायरल वीडियो फुलकाहा थाना क्षेत्र के अचरा लक्ष्मीपुर गांव का है. घटना के वक्त किसी ने वीडियो बना लिया था. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब मामला सामने आया है. इस गांव में एक पंचायत हुई थी. युवक पर विवाहिता को ससुराल से भगाने का आरोप था. युवक भी फुलकाहा थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है.

Crime News in Hindi: लोगों का कहना है कि गांव की एक लड़की की शादी करीब डेढ़ माह पूर्व बबुआन में हुई थी. बीते गुरुवार को युवक महेश ने विवाहिता को ससुराल से बहलाकर बाइक से फुलकाहा बाजार में लाकर छोड़ा था. वहां से विवाहित अपने मायके पहुंची. इस बात की खबर पंचायत के लोगों को हुई. इसके बाद पंचायत बुलाई गई. पंचों ने दोनों का बयान सुना और खूंटे से बांध कर आरोपी युवक को पिटाई करने का सजा सुनाई. इस मामले में अररिया एसपी अशोक कुमार ने कहा है कि वायरल वीडियो की जानकारी लेकर मामले की जांच कराई जाएगी. जो भी दोषी होंगे उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in