Delhi Crime: 8 साल की बच्ची से दरिंदगी

Delhi Crime News: दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके में 8 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है
Delhi Crime: 8 साल की बच्ची से दरिंदगी
सांकेतिक तस्वीर

Delhi Crime News: दिल्ली के बदरपुर इलाके से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां 8 साल की बच्ची के साथ रेप (Rape News) और बर्बरता की वारदात हुई है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार (Wednesday) को इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. जांच के दौरान बच्ची के शरीर पर नोचने और खरोंचने के निशान भी पाए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची अपनी मां के साथ बदरपुर (Badarpur) के एक घर में किराए पर रहती थी और आरोपी भी उसी घर में किराए पर रहता था. पीड़ित बच्ची की मां एक फैक्ट्री में काम करती है, हर रोज की तरह बच्ची की मां वारदात वाले दिन भी काम पर निकली थी. इसी का फायदा आरोपी (Criminal) ने उठाया और घटना को अंजाम दिया।

मासूम ने पुलिस (Police) को बताया कि पड़ोस में रहने वाले अंकल जबरन उसका मुंह बंदकर कमरे में ले गए और उसके साथ गंदा काम किया. घटना का पता चलते ही बच्ची की मां ने पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी.

पुलिस ने बच्ची का अस्पताल में मेडिकल करवाया और रेप (Rape) और पॉक्सो एक्ट (Pocso act) की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक दो दिन पहले ही अकेले किराए पर रहने के लिए आया था।

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in