UP News: दो बीवी, छह बच्चे और मौत का चक्रव्यूह, केंद्रीय मंत्री के भतीजे की मौत में सनसनीखेज खुलासा

Lucknow Suicide: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे की खुदकुशी मामले में खुलासा, नंद किशोर की दो बीवियां थीं एक हिंदू तो दूसरी मुस्लिम। इन्ही रिश्तो के बीच उलझी है मौत की ये पहेली।
UP News: दो बीवी, छह बच्चे और मौत का चक्रव्यूह, केंद्रीय मंत्री के भतीजे की मौत में सनसनीखेज खुलासा
Tanseem Haider

Lucknow Suicide Case: केंद्रीय मंत्री (Union Minister) कौशल किशोर के भतीजे (Nephew) नंद किशोर की खुदकुशी (Suicide) पूरे प्रदेश (State) में चर्चा का विषय बनी हुई है। मामला हाई प्रोफाइल है लिहाजा इस जांच में लखनऊ पुलिस भी फूंक फूंक कर कदम रख रही है। पुलिस अफसरों का मानना है कि जिंदगी की उलझनों ने नंद किशोर को इस कदर उलझा दिया कि उन्होने मौत को गले लगा लिया।

पुलिस भी मानती है कि मौत का यह मामला घरेलू विवाद और जायदाद से जुड़ा है। दरअसल लखनऊ के काकोरी इलाके में रहने वाले नंदकिशोर ने बुधवार तड़के फांसी का पंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु की और फॉरेंसिक टीम ने मौके से सबूत भी इकट्ठा किए। हलांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। नंद किशोर प्रापर्टी डिलिंग करते थे।

पुलिस को जांच में खुलासा हुआ कि असल में नंदकिशोर ने दो शादियां की थीं। उनकी पहली बीवी हिंदू है जिसका नाम पूजा है जबकि उनकी दूसरी बीवी मुस्लिम है जिसका नाम शकीला है। दोनों पत्नियों से नंद किशोर के छह संतानें हैं। पत्नी पूजा के चार बच्चे हैं जबकि शकीला के दो बच्चे हैं। चूंकि नंदकिशोर प्रापर्टी का काम किया करते थे लिहाजा अपने बच्चों के लिए भी जमीनें खरीदा करते थे।

जमीनों की इसी खरीद फरोख्त के चलते दोनों पत्नियों में विवाद हुआ करता था। नंद किशोर दोनों पत्नियों को समझाया बुझाया करते थे। माना जा रहा है कि इन्ही कलेश से तंग आकर नंद किशोर ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी की है। पुलिस आत्महत्या की वजह जानने की कोशिशों में जुटी है। गौरतलब है कि कौशल किशोर फिलहाल सांसद हैं। कौशल किशोर आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के केंद्रीय राज्य मंत्री हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in