गैंग्स्टरों में नाक की लड़ाई के चक्कर में गैंगवॉर के छाए बादल, बंबिहा गैंग ने दिया गोल्डी बराड़ को चैलेंज

Gangs Of Punjab: गैंग्स्टरों में अब नाक की लड़ाई (Prestige Issue) का सवाल बड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर बंबिहा गैंग की एक चिट्ठी वायरल है जिसमें गोल्डी बराड़ (Goldy Barar) को सीधी चुनौती दी गई है।
गोल्डी बराड़ को गैंग्स ऑफ पंजाब की चुनौती
गोल्डी बराड़ को गैंग्स ऑफ पंजाब की चुनौती

Gangs Of Punjab: पंजाब में एक बार फिर गैंगवॉर (Gang War) के बादल मंडराने लगे हैं...एक तरफ पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Moose Wala Murder) से ताल्लुक रखने वाले तमाम गैंग्स्टरों (Gangster) और उनके गुर्गों की धरपकड़ तेज़ कर दी है। दूसरी तरफ केंद्रीय जांच एजेंसी NIA ने गैंग्स्टरों पर अपनी शिकंजा मजबूत कर दिया है।

मगर पंजाब के गैंग आपस की अदावत में कुछ इस कदर खोए हुए हैं कि पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के कसते शिकंजे के बीच भी बदला लेने का ऐलान करने से ज़रा भी पीछे हटते नहीं दिखाई दे रहे हैं। बल्कि जिस अंदाज़ में वो दूसरे गैंग और उनके गुर्गों को धमकी दे रहे हैं उसके तो ऐसा लगता है कि अब गैंग्स ऑफ पंजाब में नाक की लड़ाई उनके वजूद से भी ज़्यादा बड़ी हो गई है।

सोशल मीडिया पर बंबिहा ग्रुप की तरफ से एक धमकी का लेटर वायरल हो रहा है। इस लेटर में बंबिहा ग्रुप की तरफ से गोल्डी बराड़ को धमकी दी गई है। धमकी से भी ज़्यादा इसे चुनौती कहना ज़्यादा मुनासिब होगा।

इस लेटर में गोल्डी बराड़ को चुनौती देते हुए कहा गया है कि अगर वो मर्द है तो पंजाब आकर अपने भाई के कातिलों से बदला ले। कनाडा में बैठकर और अपने आदमियों से बेकसूर लोगों की जान लेना किसी भी तरह से ठीक नहीं है। खासतौर पर परिवार के लोगों को धमकाना तो बिलकुल भी ठीक नहीं है।

सोशल मीडिया पर वायरल चिट्ठी
सोशल मीडिया पर वायरल चिट्ठी

गोल्डी बराड़ को बंबिहा गैंग की सीधी चुनौती

Gangs Of Punjab: उस चिट्ठी में साफ साफ लिखा है कि अगर गोल्डी को वाकई अपने भाई के कातिलों से बदला लेना है तो पंजाब आए और फिर यहां आमने सामने मुकाबला करे। क्या छुपकर वहां से इशारा करके गोली चलवा रहा है।

बंबिहा गुट की तरफसे भेजी गई चिट्ठी में सिद्धू मूसेवाला की मौत का तो जिक्र नहीं किया है लेकिन इशारा साफ है कि ये चिट्ठी उसी की मौत के बाद गोल्डी बराड़ गैंग से बदला लेने और उसे बदले के लिए सामने आकर लड़ने की चुनौती दी है।

सिद्धू मूसेवाला का बदला लेने के लिए पहले भी दिया था चैलेंज

Gangs Of Punjab: कुछ दिन पहले भी पंजाब के बड़े गैंग्स्टर दविंदर बंबिहा गैंग ने सिद्धू मूसेवाला के मर्डर  का बदला लेने का ऐलान किया था।

और फेसबुक पोस्ट के जरिए जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ को धमकी तक दे डाली थी। लेकिन बीती रात बंबिहा गैंग के एक गैंग्स्टर मनदीप मनाला की हिन्दुस्तान से दूर फिलीपींस में मर्डर की खबर सामने आ गई। और साथ में इस बात का दावा भी सामने आया कि इस मर्डर के पीछे गोल्डी बराड़ का हाथ है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in