सिद्धू मूसेवाला मर्डर में छठा शूटर दीपक मुंडी भी पकड़ा गया, पंजाब और दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में यहां से पकड़ा गया शूटर

sidhu moose wala murder: सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में फरार चल रहा छठा शूटर (Shooter) दीपक मुंडी अपने साथी कपिल पंडित और राजेंदर उर्फ जोकर के साथ नेपाल बॉर्डर (Nepal Border) पर पकड़ा गया।
सिद्धू मूसेवाला मर्डर में शामिल शूटर दीपक मुंडी को नेपाल बॉर्डर के पास पकड़ा
सिद्धू मूसेवाला मर्डर में शामिल शूटर दीपक मुंडी को नेपाल बॉर्डर के पास पकड़ा

sidhu moose wala murder: सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Moose wala Murder) मामले में पंजाब पुलिस (Punjab Police) के हाथ एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। 29 मई को हुए शूटआउट (Shootout) में शामिल शूटर और अब तक फरार चल रहा शूटर दीपक मुंडी और उसका साथी कपिल पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये कामयाबी पंजाब पुलिस और दिल्ल पुलिस की स्पेशल सेल के ज्वाइंट ऑपरेशन (Joint Operation) में हाथ लगी।

पुलिस के मुताबिक भारत नेपाल बॉर्डर के पास सिलीगुड़ी के पास से दीपक मुंडी और कपिल पंडित को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। ये दोनों वारदात के बाद से ही फरार चल रहे थे। पुलिस ने इस ज्वाइंट ऑपरेशन में इन दोनों शूटरों के अलावा राजेंदर नाम के बदमाश को भी गिरफ्तार किया है।

शूटर अंकित सेरसा के साथ दीपक मुंडी
शूटर अंकित सेरसा के साथ दीपक मुंडी

दो साथियों के साथ नेपाल भागने की फिराक में था दीपक मुंडी

sidhu moose wala murder: दरअसल पुलिस को इत्तेला मिली थी कि दो गैंगस्टर संदिग्ध हालत में भारत नेपाल बॉर्डर के पास देखे गए हैं जो नेपाल भागने की फिराक में हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाब पुलिस के साथ ये जानकारी साझा की और एक ज्वाइंट ऑपरेशन किया। दोनों राज्यों की पुलिस की एक टीम पश्चिम बंगाल के नेपाल बॉर्डर से लगे इलाक़े सिलीगुड़ी जा पहुँची और वहां धावा बोलकर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

पंजाब पुलिस के डीजीपी ने ट्वीट करके इस ऑपरेशन में मिली कामयाबी की इत्तेला भी साझा की है। बकौल पुलिस दीपक मुंडी बोलेरो मॉड्यूल में शामिल शूटर था जिसने 29 मई को सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां बरसाई थी। उस मॉड्यूल का सरगना प्रियव्रत फौजी था जबकि उस मॉड्यूल में अंकित सेरसा के साथ साथ दीपक मुंडी सचिन और केशव शामिल थे।

शूटआउट के बाद बोलेरो गाड़ी में बनाया था वीडियो

sidhu moose wala murder: उस बोलेरो गाड़ी पांच शूटर सवार थे जो सिद्धू मूसेवाला को मौत के घाट उतारने के बाद फरार हो रहे थे। वीडियो में शूटरों का लीडर प्रियव्रत फौजी, सचिन चौधरी उर्फ सचिन भिवानी, अंकित सेरसा, कपित पंडित और दीपक मुंडी साफ साफ नजर आ रहे हैं। यही वो पांच किरदार हैं जिनकी पिस्तौल से निकली गोलियों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को सांस तक लेने का मौका नहीं दिया था।
सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में शामिल वो पांच किरदार जिन्होंने 29 मई की शाम को पंजाब के साथ साथ समूचे हिन्दुस्तान को आंसू बहाने पर मज़बूर कर दिया था। वो पांच किरदार जिनके पीछे पंजाब से लेकर देश के अलग असल सूबों की पुलिस 29 मई के बाद पीछे पड़ी हुई थी।
मानसा के पास जवाहरके गांव के नज़दीक इन पांचों ने 29 मई की शाम क़रीब साढ़े पांच बजे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मौत के घाट उतारा था। उस शूटआउट के बाद ये पांचों के पांचों मौके से फरार हो गए थे।
बोलेरो के बाहर गांव का कच्चा रास्ता इस बात का गवाह है कि इन लोगों ने वारदात को अंजाम देने के बाद सड़क का रास्ता छोड़कर गांव की गलियों के रास्ते फरार हुए थे। और उसी रास्ते में इन पांचों ने अपनी कामयाबी का ये वीडियो बनाया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in