Muscat News: एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में लगी आग, मस्कट एयरपोर्ट पर हादसा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Muscat News: मस्कट एयरपोर्ट (Airport) पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब रनवे (Runway) पर खड़े एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान (Plane) में अचानक आग (Fire) लग गई। ये आग विमान के अगले हिस्से (Front) में लगी और देखते ही देखते धुंआ (Smoke) बढ़ने लगा। विमान से धुआं बाहर निकलने पर यात्रियों (Passengers) में हलचल मच गई।

जिसके बाद तुरंत विमान में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इस एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में कुल 145 यात्री सवार थे जिनमें चार नवजातों भी शामिल हैं। हादसे के बाद बाहर निकाले गए सभी यात्रियों को टर्मिनल बिल्डिंग में शिफ्ट कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक विमान से बाहर निकाले जाने के दौरान किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई है। इस एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान को मस्कट से कोच्चि आना था। विमान के उड़ान भरने से कुछ पल पहले ही विमान के अगले हिस्से से जबरदस्त धुआं निकलने लगा। एयर इंडिया एक्सप्रेस मस्कट-कोचीन उड़ान संख्या IX 442 में धुएं के कारण टेक-ऑफ को रद्द कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस हादसे के बाद विमान इंजीनियरिंग टीम विमान का निरीक्षण कर रही है। एयर इंडिया एक्सप्रेस यात्रियों को कोचीन लाने के लिए मस्कट के लिए एक और विमान के लिए वैकल्पिक व्यवस्था कर रहा है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT