Viral News: पत्नी से अफेयर के शक में पति ने काटे सिपाही के नाक, कान और होंठ

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

World Crime : पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत (Punjab province) में सोमवार को क्राइम की एक अजीब मामला सामने आय़ा. यहां एक शख्स ने पुलिस कॉन्स्टेबल के नाक, कान और होंठ काट दिए. आरोपी का कहना है कि वह कॉन्स्टेबल उसकी पत्नी को ब्लैकमेल करने के साथ ही उससे अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था.

घटना की सूचना मिलने के बाद कॉन्स्टेबल को जिला मुख्यालय अस्पताल झांग ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने कहा कि इफ्तिखार और उसके साथियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है.

पंजाब प्रांत की पुलिस ने बताया कि पीड़ित कॉन्स्टेबल कासिम हयात है. लाहौर से करीब 200 किलोमीटर दूर झांग जिले में रविवार को मुख्य आरोपी मुहम्मद इफ्तिखार ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके नाक, कान और होंठ काट दिए. पुलिस का कहना है कि, "इफ्तिखार को शक था कि हयात के उसकी पत्नी के साथ संबंध हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी शक पर उसने अपने 12 साथियों के साथ मिलकर घर वापस जाते समय हयात का अपहरण कर लिया और उसे एक सुनसान जगह पर ले गया. वहां इफ्तिखार ने दोस्तों के साथ मिलकर उसके शरीर के अंग काटने शुरू कर दिए.

पिछले महीने कॉन्स्टेबल के खिलाफ दर्ज कराया था केस

ADVERTISEMENT

World Crime News Hindi : पिछले महीने, इफ्तिखार ने कॉन्स्टेबल हयात के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता (पीपीसी) की धारा 354 (महिला पर हमला), 384 (जबरन वसूली) और 292 के तहत केस दर्ज कराया था. इफ्तिखार ने आरोप लगाया था कि हयात ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी पत्नी को अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. इफ्तिखार का ये भी कहना है कि हयात ने धमकाकर न सिर्फ अवैध संबंध बनाए, बल्कि उसने इसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर हयात ने पत्नी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. कई बार समझाने के बाद भी आरोपी कॉन्स्टेबल नहीं मान रहा था.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT