Uttarakhand News : बेटे ने कर ली सौतेली मां से शादी! शिकायत लेकर थाने पहुंचा पिता

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

रमेश चन्द्रा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Uttarakhand crime news : एक शख्स को शादी के लिए कोई और लड़की नहीं, बल्कि अपनी मां ही मिली। उसने अपनी सौतेली मां से ब्याह रचा लिया। अब बवाल खड़ा हो गया। बात है उत्तराखंड (Uttarakhand) के उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) जिले की। यहां एक युवक ने अपनी सौतेली मां से ही शादी कर ली। इस सिलसिले में महिला के पति ने थाने में शिकायत दी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

क्यों की अपनी ही मां से शादी ?

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यह मामला जिले की कोतवाली बाजपुर का है। यहां पीड़ित शख्स ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसने 11 साल पहले दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से उसके दो बेटे हैं। दूसरी शादी के बाद उसके दोनों बेटे उसे छोड़कर चले गए। दूसरी पत्नी से तीन बच्चे हुए, जिसमें दो लड़की और एक लड़का है। इस दौरान पहली पत्नी के बेटों का घर पर जाना-जाना लगा रहा।

अचानक पता कि शादी हो गई

ADVERTISEMENT

पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी मायके गई थी, कई दिन से लौटी नहीं तो वह उसे लेने गया। तब पता चला कि वो तो उसी के बेटे के ही साथ रह रही है। पीडि़त ने आरोप लगाया कि बेटे ने अपनी सौतेली मां के साथ ही शादी कर ली है। दोनों साथ ही रहते हैं। वह पत्नी को लेने बेटे के पास गया तो उसके साथ मारपीट की गई। पत्नी ने भी लौटने से इनकार कर दिया। अब मामले की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT