लड़की का पीछा करने वाले मनचले को इस ACP ने 5 सेकेंड में ऐसे लगा दिया 5 कनपुरिया कंटाप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Viral Crime News : उत्तर प्रदेश में मनचलों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने नया तरीका निकाला है. 5 सेकेंड में 5 थप्पड़ लगाकर पुलिस मनचले को मौके पर ही सबक सिखा रही है. ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जिसमें कानपुर के कर्नलगंज एरिया के एसीपी ने कॉलेज की लड़की का पीछा करने वाले और उस पर कमेंट करने वाले मनचले को अनोखे तरीके से सबक सिखाया.

VIRAL VIDEO : देखिए कैसे ACP ने 5 सेकेंड में जड़े 5 थप्पड़

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बीच रोड पर लड़की के सामने ही पुलिस अधिकारी ने उस मनचले को बाइक के साथ दबोच लिया. इसके बाद ताबड़तोड़ 5 सेकेंड में 5 थप्पड़ जड़ दिए. इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत की थी.

दरअसल, ये लड़का पिछले काफी दिनों से लड़की का पीछा कर रहा था. लड़की सिविल लाइंस के एक कॉलेज में पढ़ाई करती है. जब वो कॉलेज से निकलकर सड़क पर पैदल जाती थी तब ये लड़का बाइक से आ जाता था और पीछा करता था. इस बारे में जानकारी होने पर पुलिस ने उसे रंगेहाथ पकड़ने के लिए ट्रैप बनाया.

ADVERTISEMENT

अब लड़की कॉलेज से निकलकर जैसे ही पैदल जाने लगी तभी वो लड़का बाइक से आ गया और पीछे लग गया. तभी पुलिस वहां पहुंची और उस लड़के को पकड़ लिया. इसके बाद सबक सिखाने के लिए थप्पड़ जडा गया. साथ ही पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है.

ADVERTISEMENT

VIDEO : देखिए ACP ने थप्पड़ मारने के बाद क्या कहा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT