UP Crime: आधी रात में भाभी करती थी 'उस' से बातें, देवर ने कर दी हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

ग़ाजि़याबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

UP Crime News: ग़ाज़ियाबाद के लोनी के पंचवटी इलाके में एक विधवा (Widow) महिला की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक देवर (Brother-in-Law) ने भाभी के सिर पर हथोड़े (Hammer) से वार कर हत्या कर दी। मरने वाली महिला के 3 बच्चे हैं और 11 महीने पहले ही मृतक महिला के पति (Husband) की सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि इन्श्योरेंस का पैसा हड़पने के लिए क़त्ल की इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने हत्यारोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है। देवर ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी आधी रात के बाद किसी अनजान शख्स से देर रात तक बात किया करती थी। इसी बात से नाराज़ होकर देवर ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

दरअसल मेरठ की रहने वाली 23 साल की ट्विंकल ने 2017 में गौरव नाम के शख्स से शादी की थी। शादी के बाद गौरव की पत्नी ससुरालजनो के साथ लोनी इलाके में रहा करते थे। गौरव सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता था 23 सितंबर 2021 को गौरव की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

ADVERTISEMENT

रविवार और सोमवार की दरमियानी रात में जब ट्विंकल अपने दो बेटे और एक बेटी के साथ मकान की पहली मंजिल पर सो रही थी इसी दौरान उसका देवर कमरे में आया और भाभी के ऊपर हथौड़े से कई वार किए। इस हमले में ट्विंकल की मौत हो गई। पुलिस इंश्योरेंस एंगल पर भी जांच कर रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT