Noida Crime : कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करने वाली लड़की को पुलिस ने पकड़ा और फिर ये किया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida Crime : इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) के ज़रिए सुर्खियों में छाने और अपना नाम कमाने की ऐसी सनक नई उम्र के लड़के और लड़कियों में नज़र आ रही है कि वो किसी भी गुनाह को अंजाम देने से भी गुरेज नहीं करते। अपनी इस सनक की खातिर किस तरह क़ानून को ताक पर रखकर ये नए नौजवान अपने साथ साथ दूसरों की भी ज़िंदगी को भी दांव पर लगा देते हैं इसकी एक मिसाल देखने को मिली नोएडा में।

जनपद गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-113 थाना इलाके में एक इंजीनियर लड़की ने अपने दोस्त की स्कॉर्पियो कार (Scorpio Car) के बोनट पर बैठकर जमकर स्टंट किया। वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने उस पर गौर किया और फिर शुरू हुई धरपकड़।

UP Crime : नोएडा पुलिस ने वीडियो देखने के बाद कार के नंबर के आधार पर सबसे पहले तो गाड़ी और उसके मालिक का पता लगाया और उसे जब्त कर लिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Noida Crime : पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि ट्विटर पर बुधवार को एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा था...उस वीडियो में वो लड़की को काली रंग की चलती स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करते नज़र आ रही थी।

Noida Crime : इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर लोगों ने उस लड़की के खिलाफ कमेंट किए थे। साथ ही साथ लोगों ने उस लड़की के साथ साथ कार चलाने वाले के खिलाफ भी पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की थी।

ADVERTISEMENT

इसके बाद पुलिस ने संबंधित कार के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया और कार को जब्त किया। पुलिस ने इस सिलसिले में कार को जब्त किया और उसके मालिक को पकड़ने के बाद उस लड़की को भी हिरासत में ले लिया था। मगर बाद में उसे पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दिया।

ADVERTISEMENT

पुलिस की दलील है कि ऐसी सिरफिरी हरकत करने वाले अक्सर पहली बार क़ानून की कम समझ की वजह से कर बैठते हैं लिहाजा उन्हें हिदायत देकर छोड़ना ही मुनासिब है। लेकिन इसका मतलब ये कतई नहीं कि वो लड़की या उसका कार वाला दोस्त पुलिस की नज़र से दूर हो गए।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT