पुलिस खड़ी रह गई चोर एटीएम मशीन को उखाड़कर चलते बने!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, यहां पुलिस के मौजूदगी में चोर एटीएम उखाड़कर ले गए और पुलिस हाथ मलती रह गई। एटीएम चोरी की इस वारदात ने पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़ा कर दिया है। यह चौंकाने वाला केस पटना के दानापुर का है। यहां चोर फुलवारीशरीफ में पुलिसकर्मियों के सामने से ही एटीएम (ATM) मशीन उखाड़ चलते बने।

चोरों ने इशोपुर नहर के पास एचडीएफसी बैंक के एटीएम को निशाना बनाया। साथ ही ये चोर पूरी सफाई के साथ एटीएम मशीन ही लेकर भाग निकले। चौंकाने वाली ये वारदात उस जगह की है जहां मौके से चंद कदमों की दूरी पर ही फुलवारीशरीफ पुलिस के दो कर्मी मौजूद थे। जो वहां ड्यूटी पर तैनात थे। दोनों पुलिसकर्मियों को स्थानीय लोगों ने जानकारी भी दी कि चोर एटीएम मशीन उखाड़कर ले जा रहे हैं। पर पुलिसकर्मियों ने लोगों की बात पर कोई ध्यान नहीं दिया।

वहीं अब फुलवारीशरीफ एटीएम मशीन चोरी के मामले की तफ्तीश में जुट गई है और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जानकारी के अनुसार चोरों ने एटीएम चोरी की वारदात को रात में करीब 1:30 बजे अंजाम दिया। पुलिस के सामने ही एटीएम मशीन को उखाड़कर ले जाने वाले इस मामले के बारे में सुनकर हर कोई दंग है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घटनास्थल के पास ही मेला लगा हुआ था। इस वजह से मौके पर चहल-पहल भी थी। इसके बाद भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोर एटीएम के अंदर दाखिल हुए और पूरी एटीएम मशीन को ही उखाड़कर अपनी स्कॉर्पियो कार में लादकर चलते बने। नज़दीक में ड्यूटी पर तैनात दोनों पुलिसकर्मियों ने पैदल थाने पहुंचकर मामले की जानकारी दी। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि ये दोनों पुलिसकर्मी तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी मोबाइल से दे देते तो पुलिस इन चोरों को घेराबंदी करके दबोचने में सफल हो जाती। अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि चोरी कर ली गई एटीएम मशीन में कैश कितना था। मगर एटीएम मशीन में अंदाज़न लाखों रुपये कैश बताया जा रहा है। वैसे पटना पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT