Shraddha Murder Case: कल आफताब पर हमला, आज पुलिस ही पुलिस, प़ॉलिग्राफी टेस्ट के लिए FSL पहुंचा आरोपी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mehrauli Murder Case : श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब को भारी सुरक्षा के बीच पुलिस रोहिणी स्थित FSL लेकर पहुंची है। ध्यान रहे कि सोमवार को ही आरोपी पर अटैक हुआ था। इस बात को ध्यान में रखते हुए ये कवायद की गई है। मौके पर बीएसएफ तैनात है। आज फिर आरोपी का प़ॉलिग्राफी टेस्ट हो रहा है।

इससे पहले तिहाड़ जेल से आरोपी को दिल्ली पुलिस लैब लेकर पहुंची है। इससे पहले भी तीन मर्तबा उसका टेस्ट हो चुका है। पुलिस को इस सिलसिले में हथियार मिल गया है, जिससे श्रद्धा की हत्या हुई थी। इसके अलावा पुलिस को श्रद्धा की अंगुठी भी मिल गई है।

Shraddha Case Update : उधर, दिल्ली मुंबई हरियाणा उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश की गली गली खाक छान ली, मगर सब ढाक के तीन पात। ऐसा इसलिए क्योंकि सामने एक ऐसा आरोपी है, जो बेहद शातिर है, जिसने बहुत समझ बूझकर अपने अपराध को अंजाम दिया और बच निकलने के सारे पैतरे अपनाए, शायद यही वजह है कि आफताब अमीन पूनावाला तिहाड़ में भी चैन की नींद सो रहा है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आफताब कितना शातिर है इसका अंदाजा इस बात से लगाइए कि पॉलीग्राफ टेस्ट में भी उसने पुलिस को पानी पानी कर दिया। कई सवालों पर वो चुप रहा। कई सवालों को टाल गया और कई के आधे-अधूरे जवाब दिए। पुलिस अब तक दिल्ली और गुरुग्राम के जंगलों से बरामद शव के टुकड़ों के डीएनए रिपोर्ट का ही सीएफएसल से इंतजार कर रही है। हालांकि हथियार मिलने से पुलिस को थोड़ी राहत जरूर मिली है।

कश्मीर फाइल्स पर फिर विवाद

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT