Rape News : मध्य प्रदेश में बस में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, ड्राइवर गिरफ्तार, 2 फरार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

GangRape in Bus : चलती बस में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये घटना मध्य प्रदेश के धार जिले की है. बताया जा रहा है कि जब महिला बस में चढ़ी थी तो कई यात्री थे.

लेकिन महिला को जहां उतरना था वहां की जानकारी नहीं थी. इसलिए बस कर्मचारी बहाना बनाकर उसे आखिरी स्टॉपेज से भी दूर ले आए. उस समय तक सभी यात्री उतर चुके थे. इसके बाद पहले बस के क्लीनर और कंडक्टर ने मिलकर महिला से गैंगरेप किया. फिर बस को रोककर ड्राइवर ने महिला से बलात्कार किया.

कंडक्टर-क्लीनर हुए फरार, ड्राइवर को लोगों ने दबोचा

Rape In Bus : घटना के दौरान महिला काफी देर तक रोती रही. चीखती रही. उसी दौरान घटनास्थल के आसपास बकरी चराने गए लोगों ने महिला की चीख सुन ली. इसके बाद वो मौके पर पहुंचे. तब तक बस छोड़कर क्लीनर और कंडक्टर फरार हो गए थे. लेकिन लोगों ने ड्राइवर को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये घटना मध्य प्रदेश के धार जिले के मनावर इलाके की है. वारदात एक प्राइवेट बस में हुई. घटना 12 मार्च की बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, एक महिला कुक्षी एरिया से लोंगसरी जाने के लिए बस में बैठी थी. लेकिन कंडक्टर ने महिला को लोंगसरी में नहीं उतारा.

इसके बाद महिला ने जब उस जगह के बारे में पूछा तो उसने बताया कि बस लोंगसरी से आगे आ चुकी है. उसे वह मनावर के पास उतार देगा. इस तरह आगे सभी यात्री बस से उतर गए तब एक सुनसान जगह पर ले जाकर तीनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया.

ADVERTISEMENT

इस केस की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बस भी जब्त कर ली गई है. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT