Viral Video: लड़ते-लड़ते नाले में गिरीं एक घर की चार महिलाएं

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan crime news: राजस्थान के अजमेर ब्यावर में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. इस दौरान दोनों पक्षों की चार महिलाएं भी एक-दूसरे से भिड़ गईं. हालात ऐसे बने कि आपस में लड़ते-भिड़ते चारों पेट्रोल पंप के बाहर से गुजर रहे नाले में जा गिरीं. कीचड़ के बीच भी उनकी हाथापाई जारी रही और एक-दूसरे के बाल पकड़कर लड़ती रहीं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़ाई को शांत कराया और दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंची।

इस दौरान एक पक्ष का एक युवक नाले में कूद गया और एक महिला से साथ मारपीट करने लगा. यह देख दूसरे पक्ष के आदमी ने भी नाले के ऊपर से उक्त युवक पर जमकर लातों से प्रहार करना शुरू कर दिया. इस दौरान आसपास से गुजर रहे लोगों ने बीच-बचाव किया और नाले में गिरी महिलाओं को बाहर निकाला।

उधर घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को लेकर थाने पहुंची. जहां पर दोनों पक्षों की और से एक दूसरे के खिलाफ शिकायतें की गई है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. सिटी थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह जोधा के मुताबिक नायरा पेट्रोल पंप मालिक नरेंद्र कुमार आर्य और उसके परिवार की एक विधवा संगीता कुमावत के बीच संपति को लेकर विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर गुरुवार शाम परिवार के लोग आपस में भिड़ गए. इस झगड़े में दोनों पक्षों के लोग घायल भी हुए हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि बीते दिनों पहले भी एक सामाजिक कार्यक्रम में पेट्रोल पंप मालिक के साथ दूसरे पक्ष ने मारपीट कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को समझाया भी था, लेकिन एक बार फिर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. इस बार सारा घटनाक्रम पेट्रोल पंप के नजदीक हुआ, जहां सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT