Punjab Crime: पाकिस्तान में बैठे आतंकी रिंदा के तीन साथी गिरफ्तार, माउजर, कारतूस और AK-47 बरामद

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Punjab Crime News: पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) और दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Special Cell) ने संयुक्त ऑपरेशन में आतंकी (Terrorist) लखबीर लांडा, हरविंदर सिंह रिंदा के मॉड्यूल (Module) को बड़ा झटका देते हुए उनके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मॉड्यूल के 3 गैंगस्टर तरनतारन से गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों के कब्जे से तीन पिस्टल, एक एके 47 असाल्ट और कारतूस बरामद किए हैं। पंजाब में दीपावली के ठीक पहले पाकिस्तान आईएसआई और खालिस्तानी आतंकियों के मददगारों की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

आरोपियों में आतिश कुमार तरनतारन, अवनीश कुमार और बलराज को गिरफ्तार किया है। शुरुआती पूछताछ में खुलासा हुआ है कि इन आरोपियों के निशाने पर कई हिंदूवादी और आरएसएस से जुड़े नेता थे। पुलिस की कई टीमें तीनों से पूछताछ कर रही हैं।  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आतंकी रिंदा और लिंडा के साथियों की गिरफ्तारी के बाद पंजाब के हिंदूवादी नेता और शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा नें फेसबुक पर वीडियो जारी किया जिसमें उन्होने बताया कि आतंकी उन्हे भी निशाना बनाना चाहते हैं और कई बार विदेशी नंबरों खासकर पाकिस्तान के नंबरों से उन्हे जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

वीडियो जारी करते हुए निशांत शर्मा ने कहा कि जिस तरह यूपी में गैंगस्टर माफियाओं कीा संपत्ति पर बुलडोजर चल रहे हैं पंजाब में भी यही होना चाहिए।

ADVERTISEMENT

निशांत शर्मा के फेसबुक का LINK

शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा ने बताया कि हाल ही में उन्होने धमकियों से जुड़ी शिकायत पंजाब पुलिस को दी थी जिसमें उन्होंने सभी नंबरों का खुलासा किया था। निशांत शर्मा ने अपनी शिकायत पत्र में जिन नंबरों का खुलासा किया उनमें + 186#####, +1 (718)-#####, +1 (306) 414-#####, +1 (601) 503#####, + (289) 804-#####, + 1 306 99#####, मोबाइल नंबर 99151##### पर whatsapp एंव नॉर्मल कॉल्स जिनके नंबर +1306#####, +5044, +130-6#####,  + 1518692-#####, +1 (718) 255-9###, +301, +614019्####, + 1 (201) -3##### के अलावा कई विदेशी नंबरों से कॉल आने का सिलसिला जारी है।

ADVERTISEMENT

आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा की धमकी वाला AUDIO

गौरतलब है हिंदूवादी नेता निशांत शर्मा ने साल 2011 में आतंकी जगतार सिंह हवारा को कोर्ट परुसर में थप्पड़ मार दिया था। शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा को पंजाब पुलिस ने सुरक्षा भी प्रदान की है।

खूंखार आतंकी हरविंदर उर्फ रिंदा पंजाब के तरन तारन का रहने वाला है। पंजाब में कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के बाद रिंदा महाराष्ट्र के नांदेड़ साहेब में अपना ठिकाना बना लिया था। बताया जा रहा है कि हरविंदर सिंह रिंदा फिलहाल पाकिस्तान में छिपा बैठा है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT