रूस में PORN STAR की रहस्यमय हालात में मौत, मुट्ठी में बंद मिला एक सिक्का

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

क्रिस्टीना ने बैंक की नौकरी छोड़ने के बाद पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री ली थी। साइबीरिया की रहने वाली क्रिस्टीना पोर्न फिल्मों में क्रिस दा फॉक्स के नाम से मशहूर थी। हाल में ही क्रिस्टीना ने सोशल मीडिया पोस्ट में तनाही की बात लिखी थी। सेंट पीटर्सबर्ग में क्रिस्टीना ने फ्लैट खरीदा था जहां से कूदकर उसने खुदकुशी कर ली।

रुस की पुलिस अब क्रिस्टीना की खुदकुशी की जांच कर रही है। मौत के वक़्त क्रिस्टीना के हाथ में पुलिस को एक सिक्का मिला था जिस पर लिखा हुआ था कि तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगे। खुदकुशी से ठीक पहले के सीसीटीवी फुटेज में वो बिल्डिंग में घुसती हुई दिख रही है।

क्रिस्टीना के हाथ में चिप्स का एक पैकेट था जिसमें से वो चिप्स खा रही थी। पुलिस को यही बात अजीब लग रही है कि खुदकुशी से पहले क्रिस्टीना बिल्कुल सामान्य दिख रही थी तो आखिरकार इसके चंद मिनट बाद ही उसने मौत को गले क्यों लगा लिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्रिस्टीना के ब्वॉयफ्रेंड रुस्तम के मुताबिक क्रिस्टीना पिछले काफी दिन से अकेलेपन की शिकायत कर रही थी, हालांकि पोर्न स्टार बनने के बाद भी वो अपना घर बसाना चाहती थी, ना जाने क्यों उसने मौत को गले लगा लिया। क्रिस्टीना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो बैंक की नौकरी छोड़कर पोर्न स्टार क्यों बन गई।

क्रिस्टीना के मुताबिक वो रुस के दूरदराज इलाके से सेंट पीटर्सबर्ग आई थी। जहां उसे एक बैंक में नौकरी मिल गई लेकिन पांच दिन बैंक में नौकरी करने के बाद क्रिस्टीना को समझ आ गया था कि वो उस नौकरी के लिए नहीं बनी है लिहाजा उसने नौकरी छोड़कर पोर्न फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया।

ADVERTISEMENT

क्रिस्टीना से पहले अमेरिका के टेंपा बे में इसी साल 7 जून को डकोता स्काई नाम की पोर्न स्टार की लाश एक गाड़ी में पड़ी मिली थी। परिवार के मुताबिक डकोता की मौत की वजह ज्यादा शराब पीने और ड्रग्स लेने की वजह से हो सकती है। दोनों ही मौत संदिग्ध हालात में हुई हैं, रुस की पुलिस अब उस सिक्के का रहस्य जानने में जुटी हुई है जो मौत के वक्त क्रिस्टीना की मुठ्ठी से बरामद हुआ था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT