कोर्ट मैरिज कर सुरक्षा लेने वाली नवविवाहिता का पुलिसवाले ने ही बनाया नहाते हुए का MMS, सस्पेंड

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gurugram Crime News : पुलिस लाइन के बाथरूम में नहा रही एक नवविवाहिता का अश्लील वीडियो बनाने के मामले में एक हेड कॉन्स्टेबल पर कार्रवाई हुई है. ये हेड कॉन्स्टेबल बाथरूम में एक खास जगह से फोन के जरिए नहाते हुए का वीडियो बना रहा था.

इस नवविवाहिता ने हाल में ही कोर्ट में लव मैरिज की थी और परिवार के डर से सुरक्षा के लिए पुलिस के पास आई थी. पुलिस ने दोनों नवविवाहित जोड़े को प्रोटेक्शन देते हुए पुलिस लाइन में ही रहने की मंजूरी दी थी.

Cyber Crime News : उसी पुलिस लाइन के बाथरूम में जब महिला नहा रही थी तब आरोपी पुलिसवाला ये हरकत कर रहा था. महिला ने वीडियो बनाते हुए पुलिसवाले को देख लिया और सीनियर पुलिस अधिकारियों से शिकायत दी. जिसके बाद आरोपी पुलिसवाले को सस्पेंड कर दिया गया और साइबर क्राइम में मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना हरियाणा के गुरुग्राम पुलिस लाइन की है. महिला और उसका पति अदालत में शादी करने के बाद अपने परिवारों से धमकी मिलने के कारण पुलिस लाइन के 'सेफ हाउस' में रह रहे थे।

मूल रूप से राजस्थान के अलवर जिले की निवासी 23 वर्षीय महिला द्वारा तीन अप्रैल को दी गई शिकायत के मुताबिक, उसने और उसके पति ने शादी के बाद मिल रही धमकियों के चलते गुरुग्राम पुलिस की मदद मांगी थी और वे चार मार्च से पुलिस लाइन में रह रहे थे।

ADVERTISEMENT

प्राथमिकी में महिला ने कहा, '' मैं स्नानघर का दरवाजा बंद करके नहा रही थी और जब ध्यान दिया तो देखा कि सुरेंद्र छुपकर देख रहा है और मेरा वीडियो बना रहा है। मैंने शोर मचाया, जिसके बाद वह भाग निकला।''

ADVERTISEMENT

गुरुग्राम की पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने पीटीआई-भाषा से कहा कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी हेड कांस्टेबल को तत्काल गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT