JAMES BOND की फिल्मों की तरह ऐसे दौड़ाई पुलिस ने गाड़ी की HOLLYWOOD के बड़े-बड़े ACTOR फेल हो जाएं

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अमेरिका के सबसे व्यस्त हाइवे पर लगभग 200 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड़ती कारों को देख कर किसी को भी हॉलीवुड की किसी फिल्म का सीन याद आ जाएगा है. लेकिन हकीकत में हुई उस कार चेज़ की ये तस्वीरें अमेरिका के ओकलाहोमा शहर की है.

कुंद्रा के राज़ : HOTHIT ऐप के कंटेंट सिर्फ BOLD और EROTIC ही नहीं, 100% हैं PORN, पहली बार देखिए सबूत, जानिए पूरा सच

तस्वीरों में दिखने वाली ये लाल रंग की कार दरअसल एक अपराधी की है, जिसके पीछे ओकलाहोमा पुलिस की गाड़ी लगी हुई है. कार से भाग रहे अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस को 200 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से कार दौड़ानी पड़ी.

SADDAM HUSSEIN के इराक़ को लेकर SUPER POWER AMERICA का बड़ा फैसला

और इतनी लंबी फिल्मी स्टाइल में कार दौड़ाने के बाद आखिरकार आगे आगे दौड़ रही अपराधी की ऑडी कार को रोकने के लिए पुलिस पीछे से टक्कर मारती है जिससे उसकी कार एक और कार से टकराते हुए डिवाइडर से टकराती है और इसके बाद फिल्मी अंदाज में चल रही इस कार चेज़ का अंत होता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

तो राज कुंद्रा WE TRANSFER एप के ज़रिए पोर्न विदेश भेजता था

आपको बतादें की कार टकराने के बाद जेम्स डेली नाम का ये शख्स कार से बाहर निकला और बंदूक ताने पुलिस को चारो तरफ देखते ही घुटनों के बल ज़मीन पर लेट कर सरेंडर कर दिया. जिसके बाद कई किलोमिटर पिछा करने के बाद पुलिस ने इस शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन फिलहाल पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इस शख्स को किस जुर्म में गिफ्तार किया गया है.

100 औरतों को हवस की आग में जलाने वाला दुनिया का सबसे हैवान सनकी सीरियल किलर

बारहाल ये जेम्स बॉन्ड की फिल्में कहें या फिर फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्मों की तरह दौड़ती कार चेज़ की वीडियो सोशल में मीडिया पर काफी धमाल मचा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT