पति कनाडा से कर रहा था E-SEX की मांग, शिकायत लेकर थाने पहुंची पत्नी!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अहमदाबाद के गोटा इलाके में रहने वाली एक महिला ने पुलिस मे शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी शादी अगस्त 2020 में हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तो पति ने ठीकठाक व्यवहार किया लेकिन कुछ दिन बाद ही उसने अपना रंग दिखाना शुरु कर दिया। वो देर रात घर लौटता, वो शराब के नशे में धुत्त रहता । महिला ने शिकायत में ये भी कहा है कि शराब पीने के बाद वो उसे परेशान किया करता था।

महिला के मुताबिक शादी के कुछ दिन बाद ही उसका पति बिना बताए कनाडा चला गया। वहां से वो फोन से उसे अश्लील मैसेज भेजता और फोन पर E-SEX की मांग किया करता था। हालांकि ये सब महिला को पसंद नहीं था लिहाजा वो अपने पति की बात मानने से इंकार कर देती थी। ऐसा करने पर वो फोन कर महिला को गालियां देता और उसको सबक सिखाने की धमकी दिया करता था।

महिला का आरोप है कि पति उसे वीडियो कॉल के दौरान अपने सारे कपड़े उतारने के लिए कहता था। उसे ये सबकुछ करना अच्छा नहीं लगता था लिहाजा वो उसकी डिमांड मांगने से इंकार कर दिया करती थी जिसके बाद उसका गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच जाया करता था। जिसके बाद वो महिला के खिलाफ उसके ससुरालवालों को भड़काता था जो महिला के साथ मारपीट किया करते थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एक मैसेज ने युवती को Nude Video भेजने के लिए कैसे किया मजबूर? पढ़िए साइबर क्राइम रियल स्टोरी

महिला ने अपने सास-ससुर पर भी उसे परेशान करने के आरोप लगाए हैं। दहेज के लिए सास-ससुर उसे ताने दिया करते थे और ज्यादा दहेज लाने का दबाव भी उस पर बनाया करते थे। उसने चीजों को ठीक करने की काफी कोशिश की लेकिन ना तो पति ने और ना ही ससुरालवालों ने उसका साथ दिया जिसकी वजह से ससुराल में करीब दो महीने रहने के बाद वो वापस अपने पिता के घर आ गई।

यहां पर भी उसका पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उस पर E-SEX का दबाव बनाता रहा। मना करने पर पति अब उससे तलाक मांग रहा है । जब पति ने तलाक मांगा तब जाकर महिला ने उसकी शिकायत पुलिस में की है क्योंकि उसको उम्मीद थी कि शायद एक दिन हालात बदलें और वो अपने पति के पास कनाडा चली जाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और तफ्तीश कर रही है।

ADVERTISEMENT

पत्नी को हुआ प्यार तो पति ने दिया तलाक किया प्रेमी के साथ पत्नी की शादी का रास्ता साफ पत्नी के क़त्ल के लिए पति का बोतल वाला साइनाइड प्लान रुठी पत्नी को मायके से बुलाने के लिए सजाई ज़िंदा बेटे की अर्थी बेटी को लटकाया फांसी पर.....

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT